Home Sirohi Aburoad सिरोहीः आबूरोड आ रहे फिल्म कलाकार जीतू वर्मा की कार पर लगा पत्थर, हुए चोटिल

सिरोहीः आबूरोड आ रहे फिल्म कलाकार जीतू वर्मा की कार पर लगा पत्थर, हुए चोटिल

0
सिरोहीः आबूरोड आ रहे फिल्म कलाकार जीतू वर्मा की कार पर लगा पत्थर, हुए चोटिल
film actor jeetu verma under treatment in hospital

सबगुरु न्यूज-सिरोही।आबूरोड में ब्रहमाकुमारी के अस्सी वे स्थापना दिवस समारोह में हिस्सा लेने आ रहे फिल्म कलाकार जीतू वर्मा की कार के फ्रट मिरर पर पिण्डवाड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को  पत्थर लगा। इससे कांच उछलकर उनके आंख के पास जा लगा जिससे वह चोटिल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद वह उदयपुर होते हुए मुंबई लौट गए।

पिण्डवाड़ा थानाधिकारी किशनसिंह ने बताया कि फिल्म कलाकार जीतू वर्मा मंगलवार रात्रि को उदयपुर से आबूरोड की ओर आ रहे थे। इस दौरान मोरस टोल नाके के पास उनकी कार के फ्रंट शीशे पर एक पत्थर आकर गिरा। जिससे कांच टूटकर उनके आंख के पास आकर लगा। टोलनाके पर आकर उन्होंने इस संबंध में बताया।

थानाधिकारी ने बताया कि इस बात की सूचना जब उन तक पहुंची तो से फोन करके बात की। जीतू वर्मा ने बताया कि उनकी कार पर पत्थर आकर गिरा। किसी को उन्होंने पत्थर मारते हुए नहीं देखा। उनसे बयान लेकर तहरीर ले ली गई है। थानेदार ने बताया कि वह रिपोर्ट दर्ज नहीं करवा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उनकी तहरीर लेकर बयान दर्ज कर लिए हैं। वह उदयपुर होते हुए मुंबई निकल गए हैं।

इस क्षेत्र में अधिकांश चलते वाहनों पर पत्थर गिरने की घटना तो होती है। टोल वालों ने भी फिल्म कलाकार जीतू वर्मा को यही बताया था कि यहां बहुधा चलती गाडी पर पथराव होता है। लेकिन यह इलाका राॅक स्लाइडिंग वाला होने से पुलिस जीतू वर्मा की कार पर गिरे पत्थर को चट्टान से गिरा पत्थर या सडक पर गिरे किसी पत्थर के किसी गाडी के टायर से उछलकर आया पत्थर होने की आशंका भी जता रही है।

अफवाह यह उडी थी कि फिल्म कलाकार जीतू वर्मा की कार पर पथराव करके कुछ लोगों ने उनके साथ लूट कर ली है। इसलिए पुलिस का इस मामले में आगे होकर उनसे संपर्क करना पडा। जीतू वर्मा ने पुलिस को दिए अपने बयानों में लूट से इनकार किया है।