Home Latest news सिरोही शहर में 18 से निशुल्क वाई-फाई सेवा शुरू

सिरोही शहर में 18 से निशुल्क वाई-फाई सेवा शुरू

0
सिरोही शहर में 18 से निशुल्क वाई-फाई सेवा शुरू
Wifi in sirohi
Wifi in sirohi
सबगुरु न्यूज-सिरोही। आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी लि. के 19वें स्थापना दिवसपर बुधवार से सिरोही शहर वाई-फाई जोन बना दिया जाएगा। इस दिन से सिरोही शहर के लोगों को शहर में मुफत इंटरनेट सर्फिंग सुविधा शुरू हो जाएगी। इस सुविधा के शुरू होने के बाद सिरोही प्रदेश का पहला निशुल्क वाई-फाई सुविधा वाला जिला मुख्यालय बन जाएगा।
प्रबंध निदेशक राहुल मोदी ने बताया कि इस भव्य समारोह में आदर्श मनी मोबाइल एप्लीकेशन का हिन्दी वर्जन लाँच किया जायेगा। जिससे हिन्दी भाषी तथा ग्रामीण क्षेत्रों में डिजिटल लेन-देन के लिए इस एप्लीकेशन के उपयोग में आसानी होगी। इसी अवसर पर आदर्श मनी मोबाइल एप्लीकेशन में कुछ अन्य नई सुविधाओं की भी शुरूआत की जायेगी।
अब आदर्श मनी से जुड़ने हेतु सदस्यता के लिए इच्छुक व्यक्ति इस एप्लीकेशन पर अपना रजिस्ट्रेशन स्वयं कर सकेंगे। इसके अलावा अपने सामाजिक सरोकारों के अन्तर्गत आदर्श क्रेडिट अपने ई-शिक्षा कार्यक्रम को भी लाँच करेगा जिसके तहत विद्यालयों को ई-शिक्षा सुविधा से जोड़ा जाना प्रस्तावित है। इसी दिन से शहर वाई-फाई जोन हो जायेगा और शहर के निवासी मुफ्त इंटरनेट सेवा का लाभ प्राप्त कर सकेंगे।