Home Azab Gazab अलीपुरद्वार में भूत का आतंक, महिलाओं से करता है गंदी बात

अलीपुरद्वार में भूत का आतंक, महिलाओं से करता है गंदी बात

0
अलीपुरद्वार में भूत का आतंक, महिलाओं से करता है गंदी बात
slippery ghost named Pichhla bhoot that gropes women haunts villages in Alipurduar
slippery ghost named Pichhla bhoot that gropes women haunts villages in Alipurduar
slippery ghost named Pichhla bhoot that gropes women haunts villages in Alipurduar

अलीपुरद्वार। अलीपुरद्वार के 2 नंम्बर ब्लॉक के धवलाझोडा तथा कोहिनूर चाय बगान के शरणार्थी शिविर में रहने वालों हजारों की संख्या में लोग एक भूत से आतंकित हैं। खासकर महिलाएं उससे बहुत डरी हुई हैं। कई लोगों ने डर से अपना घर-बार छोडकार आस-पास के गांव में चले गए। भूत को पकडने के लिए लोग रात भर जागते रहते हैं।

स्थानीय लोगों की माने तो जून माह के पहले सप्ताह से कोहिनूर, धवलाझोडा चाय बगान तथा शरणार्थी डांगी शिविर में भूत को देखा गया। लोगों को कहना है कि भूत काला कोट पहने रहता है। उसके शरीर पर टैटू है। चेहरा ढका रहता है। उसे पकडने की कई बार कोशिश की गई। लेकिन वह हर बार भागने में कामयाब हो जाता है।

कोहिनूर चाय बगान की श्यामली देवनाथ ने बताया कि मेरा घर कच्चा है। बेढा और खर से बनाया गया है। एक रात भूत ने हमारे घर के खर के दीवार को कई जगह हथियार से बडा-बडा छेद कर दिया। यह घटना रात ढाई बजे की है।

वहीं दूसरी ओर धवलाझोडा बगान के उत्तम देव ने बताया कि पिछले शुक्रवार को देर रात को कोई व्यक्ति मेरे घर के दरवाजे पर लाठी से जोर-जोर से मार रहा था। जब मैं घर से बाहर निकल कर देखा तो एक आदमी काला कोर्ट पहना हुआ था। मुख ढका हुआ था। वह काफी लंबा था। लेकिन उसके पीछे दौडने पर वह भाग गया।

डांगी शिविर की रहनेवाली वेलारानी साहा ने बताया कि भूत के डर से मैं अपना कच्चा घर छोडकर बेटी-दमाद के पक्के घर में रहने चली आयी हूं। पिछली रात को दाभ को तकिये के नीचे रखकर सोयी थी। अचानक रात को एक विशालकाय व्यक्ति घर में घूसने का प्रयास कर रहा था। मैं दभिया लेकर बाहर निकली और वह भाग गया।

गौरतलब है कि पिछले 15 दिनों से भूत के आतंक से करीब 3 हजार लोग डरे-सहमे हुए है। महिलाएं ये दावा कर रही हैं कि भूत उनके साथ छेड़छाड़ करता है। महिलाओं की शिकायत पर बाकायदा पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है।

काहिनूर चाय बगान के शिक्षक प्रशांत लोहार ने बताया कि पुलिस ने माइकिंग करके गांव वालों को सावधान किया है कि वें किसी पर हमला न करें। यदि किसी रहस्यमय व्यक्ति या भूत को देखते ही पुलिस को सूचित करें।

भूत के आतंक की घटना के बाद से गांव में टार्च की बिक्री काफी बढ गई है। इलाके के 15-20 युवक पाली-पाली से रात भर पहरा देते हैं।

यह भी पढें

चबूतरे पर चुडैल का निवास, पीती है लडकियों का खून, दहशत में ग्रामीण
https://www.sabguru.com/kisi-khera-villagers-beaten-up-woman-in-suspicion-of-witchcraft/

चुडै़ल, चकला और सिलबट्टा की अफवाह से बेचैन हैं लोग
https://www.sabguru.com/people-are-desperate-due-to-chudahl-sil-batta-rumor-in-mathura/