Home Entertainment Bollywood स्मिता पाटिल मेरे मुकाबले ज्यादा बेहतर थीं : रेखा

स्मिता पाटिल मेरे मुकाबले ज्यादा बेहतर थीं : रेखा

0
स्मिता पाटिल मेरे मुकाबले ज्यादा बेहतर थीं : रेखा
स्मिता पाटिल मेरे मुकाबले ज्यादा बेहतर थीं : रेखा
Smita Patil was better than me: line
Smita Patil was better than me: line

स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार प्राप्त कर चुकीं दिग्गज अभिनेत्री रेखा अपने मुकाबले स्मिता पाटिल को कहीं ज्यादा बेहतर अभिनेत्री मानती हैं। रेखा को शनिवार की रात सिनेमा क्षेत्र में उनके विशेष योगदान के लिए पुरस्कार प्रदान किया गया।

उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मुझे स्मिता के नाम पर पुरस्कार प्राप्त हुआ। मैं यही कहना चाहती हूं कि आप सभी ने यह बहुत अच्छा किया है कि आपने पहला स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार मुझे देने का फैसला किया है, क्योंकि मुझे लगता है कि सिर्फ मुझे यह पुरस्कार पाने का अधिकार है।

अपनी टिप्पणी को स्पष्ट करते हुए रेखा ने कहा कि यह पुरस्कार उनकी (स्मिता पाटिल) उत्कृष्टता का प्रतीक है, जिसमें उनकी अभिनय क्षमता, नृत्य क्षमता या कैमरे के सामने बेखौफ आने की क्षमता या भूमिकाओं को चुनना या जिस तरह से वह हर क्षण जीती थीं और जिस तरह एक शब्द कहे बिना वह अपनी खूबसूरत आंखों से बोलती थीं।

उन्होंने कहा कि मैं यह इसलिए नहीं कह रही कि मैंने उनके नाम का पुरस्कार जीता है, बल्कि वह मुझे बेहतरीन और शानदार अभिनेत्री लगती थीं। मुझे यह 30 साल पहले ही महसूस हो गया था, जब मैंने उनकी सभी फिल्में देखने का निर्णय लिया। आज, मैं कह सकती हूं कि वह मेरी तुलना में और किसी और की तुलना में बेहतर अभिनेत्री थीं।