Home Entertainment Bollywood बॉक्स ऑफिस पर कमाई की चर्चा करना पसंद नहीं : नील नितिन मुकेश

बॉक्स ऑफिस पर कमाई की चर्चा करना पसंद नहीं : नील नितिन मुकेश

0
बॉक्स ऑफिस पर कमाई की चर्चा करना पसंद नहीं : नील नितिन मुकेश
Neil Nitin Mukesh releases the first look of the next film
some actors discuss box office collection to sound cool : Neil Nitin Mukesh
some actors discuss box office collection to sound cool : Neil Nitin Mukesh

मुंबई। अभिनेता नील नितिन मुकेश कुछ सफल फिल्मों का हिस्सा रहे हैं लेकिन उन्हें बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई के बारे में बात करना पसंद नहीं है और उन्हें लगता है कि अभिनेता केवल ‘कूल‘ दिखने के लिए फिल्म के व्यवसाय पर चर्चा करते हैं।

‘जॉनी गद्दार’ के अभिनेता ने कहा कि आजकल मैं कई युवा अभिनेताओं को फिल्म के व्यवसाय के बारे में बात करते सुनता हूं। मेरा विश्वास कीजिए, मुझे पूरा भरोसा है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं होती कि सिनेमा का व्यवसाय कैसे होता है। उन्हें पता नहीं होता कि कमाई कैसे होती है लेकिन वे बस ‘कूल’ दिखना चाहते हैं।

मैं केवल ‘कूल’ दिखने के लिए कोई बात नहीं करता। उन्होंने कहा कि मैंने कभी खुद पर इस प्रकार का दबाव नहीं बनाया। मैं एक कलाकार हूं, मैं शुक्रवार के व्यवसाय और बॉक्स ऑफिस पर हुई कमाई के बारे में चर्चा कर अपनी कला को जाया नहीं करना चाहता।

यदि आप आकर मुझसे यह बात करते हैं कि फिल्म कितनी खूबसूरती से लिखी गई थी तो मैं उस बातचीत का हिस्सा बनूंगा लेकिन यदि आप यह कहते हैं, ‘यह सुपरहिट फिल्म है क्योंकि इसने शुक्रवार को 100 करोड़ रुपए की कमाई की। तो इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

मैं इस प्रकार की बातचीत से खुद को दूर रखता हूं। 15 जनवरी को 34 साल के होने जा रहे ‘वजीर’ के अभिनेता ने कहा कि वह ‘प्रार्थनाÓ कर रहे हैं कि उन्हें कोई ऐसा मिल जाए जिसके साथ वह विवाह बंधन में बंध सकें।