Home Entertainment Bollywood Video : श्रीदेवी के हिट सांन्ग काटे नहीं कटते दिन की तर्ज पर सोनाक्षी का हॉट डांस

Video : श्रीदेवी के हिट सांन्ग काटे नहीं कटते दिन की तर्ज पर सोनाक्षी का हॉट डांस

0
Video : श्रीदेवी के हिट सांन्ग काटे नहीं कटते दिन की तर्ज पर सोनाक्षी का हॉट डांस
sonakshi sinha dancing on shri devi's superhit song kate nahi katte
sonakshi sinha dancing on shri devi's superhit song kate nahi katte
sonakshi sinha dancing on shri devi’s superhit song kate nahi katte

नई दिल्ली। कई साल पहले श्रीदेवी की फेमस मूवी ‘मिस्टर इंडिया’ में उनका एक गाना ‘काटे नहीं कटते’ शानदार डांस के कारण सुपरहिट हुआ था। इस गाने और डांस को दर्शक अब भी नहीं भूले हैं। इस गाने और इस पर किए गए डांस से श्रीदेवी ने एक ख़ास पहचान बना ली थी।

इसी गाने की तर्ज पर कई साल बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपना जलवा बिखेरा है। सोनाक्षी ने श्रीदेवी सीरीखी अदाओं से फेंस को अट्रेक्ट करने की कोशिश की है।

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘फोर्स 2’ में एक गाना है ‘ओ जानिया..’ इसमें मिस्टर इंडिया फिल्म के गाने ‘कांटे नहीं कटते…’ की लाइनें ली गई हैं।

श्रीदेवी वाले गाने में वे एक सुनसान जगह पर नज़र आ रही थी लेकिन सोनाक्षी ने इसे आइटम सॉन्ग की तरह पेश किया है जो किसी क्लब में चल रहा है। इस गाने पर सोनाक्षी की अदा के जलवे एकबारगी यह भ्रम पैदा कर देंगे कि श्रीदेवी तो फिर से नहीं आ गईं।

‘ओ जानिया..’ के बारे में खुद सोनाक्षी सिन्हा भी एक बार कह चुकीं है कि श्री जी ने जो किया है, मेरा उसको रिप्लेस करने का कोई इरादा नहीं है। उनका कांटे नहीं कटते में डांस एक मिसाल है और उनके जैसी अदाकारी न तो कोई कर सकता है न ही उसके आसपास कोई पहुंच सकता है।

गाने का नया वर्जन ओ जानिया शानदार है, हमने पुराने गाने को थोड़ा सा अपडेट किया है और आजकल चलन वाले इडीएम संगीत के साथ इसे नए कलेवर में पेश किया है।

दर्शकों को भी सोनाक्षी का ओ जानिया देखकर श्रीदेवी के कांटे नहीं कटते की याद जरूर आ रही है, क्योंकि सोनाक्षी ने उस लेवल का गाने को ट्रीट किया है।

‘फोर्स-2’ 18 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म ‘फोर्स’ की सीक्वल है। इस फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और जॉन अब्राहम हैं। फिल्म को अभिनव देव ने निर्देशित किया है।