Home Entertainment Bollywood सोनाक्षी सिन्हा के वजन घटाने की कहानी, सलाम करने को दिल कर जायेगा आपका

सोनाक्षी सिन्हा के वजन घटाने की कहानी, सलाम करने को दिल कर जायेगा आपका

0
सोनाक्षी सिन्हा के वजन घटाने की कहानी, सलाम करने को दिल कर जायेगा आपका
sonakshi sinnha ka motapa

sonakshi sinnha ka motapa

सोनाक्षी सिन्हा (जन्मतिथि: 2 जून 1 9 87) सलमान खान के सामने अभिनीत 2010 की फिल्म दबंग में बॉलीवुड की शुरुआत के बाद से सबसे ज्यादा प्रतिभाशाली भारतीय अभिनेत्रीों में से एक है। आपको यह जानकर हैरान रहना होगा कि फिल्म उद्योग में एक अंक बनाने से पहले, सिन्हा ने लगभग 190। एलबीएस का वजन लिया और उनका बॉडी एक बॉलीवुड अभिनेत्री के पास एक अच्छी तरह से टोंड आंकड़ों के मानदंडों के अनुरूप नहीं था।

दुर्भाग्य से, 28 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने नियमित व्यायाम आहार और आहार योजना के लिए 66 पौंड का भरपूर नुकसान किया। यहां हम सोनाक्षी के एक मोटा औरत से एक गर्म बॉलीवुड दिवा तक अविश्वसनीय परिवर्तन के पीछे के रहस्यों को साझा करते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा वजन घटाने की यात्रा

सिन्हा सलमान खान का बहुत आभारी हैं, जिन्होंने उन्हें अपनी पहली फिल्म से पहले उन अतिरिक्त पाउंड को खोने के लिए प्रेरित किया था। एक साक्षात्कार में सोनाक्षी ने स्वीकार किया है कि वजन कम करने का प्रशिक्षण उसके लिए आसान नहीं था, क्योंकि वह जिम जाने से नफरत करते थे। सोना (सोनाक्षी अपने परिवार और दोस्तों के बीच में भी जाना जाने के बावजूद) 30 किलो शेड करने में कामयाब रही थी, फिर भी उसे एक कामुक चित्र बनाने के लिए आलोचना की गई।