Home Entertainment Bollywood ‘बैटल फॉर बिटोरा’ तारीखों के विवाद के चलते अटकी

‘बैटल फॉर बिटोरा’ तारीखों के विवाद के चलते अटकी

0
‘बैटल फॉर बिटोरा’ तारीखों के विवाद के चलते अटकी
sonam kapoor's 'Battle for Bittora' on hold due to date issue
sonam kapoor's 'Battle for Bittora' on hold due to date issue
sonam kapoor’s ‘Battle for Bittora’ on hold due to date issue

मुंबई। अभिनेत्री सानेम कपूर की फिल्म ‘बैटल फॉर बिटोरा’ फिलहाल तारीखों के विवाद के चलते कुछ समय के लिए रोक दी गई है।

कॉमेडी फिल्म ‘बैटल फॉर बिटोरा’ का निर्देशन शशांक घोष ने किया है। फिल्म लेखिका अनुजा चौहान के उपन्यास पर आधारित है। शशांक घोष ने बताया कि फिल्म ठंडे बस्ते में नहीं गई है बस तारीखों के विवाद के चलते कुछ समय के लिए रोक दी गई है।

फिल्म पर काम पूरा किया जाएगा लेकिन फिलहाल अभी नहीं। यह एक अच्छी कहानी है और हम इसे जरूर बनांएगे। ‘खूबसूरत’ के बाद एक बार फिर सोनम कपूर और फवाद खान की जोड़ी इस फिल्म में नजर आएगी।

खबरों के मुताबिक सोनम कपूर पहले सलमान खान द्वारा अभिनीत ‘प्रेम रत्न धन पायो’ और फिर ‘नीरजा’ की शूटिंग में व्यस्त हो गई। वहीं तारीखों के विवाद के चलते पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के फिल्म को छोड़े देने की खबरें भी आई, लेकिन घोष ने इस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। घोष ने कहा कि सोनम फिल्म को हिस्सा हैं। बाकि अभिनेताओं के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

खबरों के मुताबिक सोनम फिल्म में एक एनीमेशन विशेषज्ञ की भूमिका निभाती दिखेंगी जो बाद में बिटोरा में राजशाही परिवार के एक पूर्व सदस्य के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं। इस फिल्म का निर्माण अनिल कपूर फिल्म्स कंपनी के बैनर तले रिआ कपूर करेंगी। सोनम कपूर फिलहाल फिल्म ‘वीरे दी शादी’ की शूटिंग शुरू करेंगी।