जिस्मफरोशी करते दबोची गई एक और फेमस एक्ट्रेस

another south indian actress divya sri  caught in sex racket
another south indian actress divya sri caught in sex racket

गुंटूर। बॉलीवुड और तेलुगु फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता बसु को सेक्स रैकट चलाने के आरोप में पकड़े गए एक सप्ताह भी नहीं बीता कि एक और एक्ट्रेस देह व्यापार के आरोप में पुलिस के हत्थे चढ़ गई।…

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गुंटूर से दिव्याश्री नामक साउथ इंडियन एक्ट्रेस को गंदा काम करने और उसका संचालन करने के आरोप में रंगेहाथों अरेस्ट किया है। एक वैबसाइट के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गुंटूर में दिव्याश्री हाईप्रोफाइल सेक्स रैकट चलाती है। इसके बाद पुलिस पूरी योजना बनाकर एक घर पर छापा मारा तो वहां दिव्याश्री रंगेहाथों पकड़ी गई। मौके पर कुछ और अभिनेत्रियां भी मिलीं जिन्हे भी अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस की फौरी जांच में सामने आया है कि अभिनेता पवन कुमार इस रैकेट को चलाने में की अहम कड़ी है।

फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि इस सेक्ट सैकट में और कौन लोग जुड़े हैं। पुलिस इस मामले को बीते सप्ताह हैदराबाद में पकड़ी गई एक्ट्रेस श्वेता बसु से जोड़ कर देख रही है।  श्वेता को पुलिस ने सेक्स रैकट का संचालन करने के आरोप में दबोचा था। पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं गुंटूर में इस रैकट को भी तो वहीं लोग नहीं चला रहे जो हैदराबाद में सक्रिय थे।