Home Entertainment Bollywood करण जौहर करेंगें सैफ अली और श्रीदेवी कपूर की बेटियों को लांच

करण जौहर करेंगें सैफ अली और श्रीदेवी कपूर की बेटियों को लांच

0
करण जौहर करेंगें सैफ अली और श्रीदेवी कपूर की बेटियों को लांच
Sridevi's daughter Jhanvi Kapoor bollywood debut finalised
Sridevi's daughter Jhanvi Kapoor bollywood debut finalised
Sridevi’s daughter Jhanvi Kapoor bollywood debut finalised

मुंबई। इन दिनों मुंबई की फिल्मी नगरी में दो ऐसी हीरोइनों की लांचिंग चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जो बॉलीवुड के बड़े परिवारों से हैं। एक तरफ सैफ अली खान की बेटी सारा हैं, तो दूसरी ओर श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्न्वी हैं। इन चर्चाओं में इस बात का कयास लग रहें है कि इनकी लांचिंग फिल्म कौन बनाएगा।

जाह्नवी के पिता बोनी कपूर और सारा के पिता सैफ अली खान, दोनों की ओर से संकेत मिल चुका हैं कि अपने-अपने प्रोडक्शन कंपनी होते हुए भी वे अपनी बेटियों के लिए फिल्म नहीं बनाएंगे।

बीच में चर्चा थी कि साजिद नडियाडवाला की फिल्म से जाह्नवी लांच होंगी, तो फरहान अख्तर की कंपनी सारा खान को लांच करने के लिए फिल्म बनाएगी। दोनों ही चर्चाएं गलत साबित हुई।

फिर चर्चा हुई कि श्रीदेवी की बेटी आमिर खान की कंपनी से लांच होगी, तो सैफ की बेटी को सलमान खान का प्रोडक्शन लांच करेगा। इसी बीच सैफ की बेटी की लांचिंग फिल्म के लिए महेश भट्ट तक का जिक्र हुआ।

इस कड़ी में अब ताजातरीन खबर ये मिल रही है कि सैफ अली खान की बेटी सारा और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को लांच करण जौहर करेंगे और दोनों के लिए अलग अलग फिल्में बनाएंगे।

दोनों ही परिवारों ने अपनी बेटियों को लांच करने की जिम्मेदारी करण जौहर को दे दी है। करण जौहर की कंपनी के सूत्रों ने इस खबर को कंफर्म करते हुए बताया कि करण 2018 में दोनों को अलग-अलग फिल्मोंं में लांच करेंगे।

इन दिनों करण की टीम स्टूडेंट आफ द ईयर की सिक्वल बनाने की तैयारियां कर रही है, जिसमें मेन लीड टाइगर श्रॉफ निभाएंगे। पहले इसी फिल्म को लेकर दोनों हीरोइनों को लांच करने की बात थी, जिसे करण जौहर की कंपनी ने अफवाह बताया।