Home Latest news गर्मियों में खादी कपड़ों में यूं दिखें फैशनेबल

गर्मियों में खादी कपड़ों में यूं दिखें फैशनेबल

0
गर्मियों में खादी कपड़ों में यूं दिखें फैशनेबल
stay fashionable with khadi clothes in summer

stay fashionable with khadi clothes in summer

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

नई दिल्ली। गर्मियों के मौसम में खादी के कपड़े आपके लिए उपयुक्त साबित हो सकते हैं। खादी के कपड़े से बने स्पेगेटी टॉप, डेनिम से लेकर शॉर्ट ड्रेस तक इस मौसम में न केवल आपके लिए आरामदेह साबित होंगे बल्कि आपको नया और स्मार्ट लुक भी देंगे।

voonik.com की स्टाइल प्रमुख भाव्या चावला, ‘शापओटॉक्स डॉट कॉम’ के सह-संस्थापक जिम्मी कौल और ‘एलयूआरएपी डॉट कॉम’ की प्रमुख (डिजाइन) स्मृति खुराना ने खादी के कपड़ों में फैशनेबल दिखने के संबंध में ये सुझाव दिए हैं :

1 खादी की हाथ से बनी साड़ी सबसे बेहतर होती है(VIDEO: सबको हँसाने वाले कादर खान का हुआ बुरा हाल) और ये विभिन्न रंगों और स्टाइल में मिलती हैं। खादी साड़ी को पहनने से कोई समस्या नहीं होती है क्योंकि ये गर्मी में आरामदेह होती है। मॉडर्न लुक के लिए जरदोजी की कढ़ाई और ब्लॉक प्रिंट वाली खादी की साड़ी चुनें। आप रंगीन प्लेन खादी साड़ी को कढ़ाईदार शर्ट ब्लाउज के साथ भी पहन सकती हैं, जो आपको एकदम नया लुक देगा।

2 अलग अंदाज और स्टाइल में नजर आने के लिए आप खादी की स्पेगेटी, टॉप को स्कर्ट या ढीले ढाले पैंट के साथ पहन सकती हैं। आप खादी के क्रॉप टॉप को हल्के घेरदार (रैप-अराउंड ) स्कर्ट के साथ पहनकर बेहद आकर्षक नजर आ सकती हैं।

VIDEO: अफगानिस्तान में बम ब्लास्ट 30 की मौत कैमरे में हुआ रिकॉर्ड

3 बच्चों के लिए खादी का कपड़ा सबसे अच्छा होता है।(VIDEO: पाकिस्तान में पेट्रोल टैंक पलटा लोगो ने लुटा पेट्रोल) साधारण प्रिंट वाले ड्रेस या विभिन्न डिजाइनों वाले कट फ्लेअर्ड खादी के टॉप लड़कियों के लिए बेहतर होंगे, जबकि लड़के हाथ से तैयार खादी के शर्ट और पैंट पहन सकते हैं। बच्चों के लिए खादी को पहनना आसान और आरामदेह होता है।

4 अगर आप गर्मियों के मौसम में और सहज महसूस करना चाहती हैं(VIDEO: रवीना टंडन की बेटी की हुई शादी देखिये) तो खादी के कुर्ते या शॉर्ट ड्रेस पहन सकती हैं। आप गले पर बढ़िया कढ़ाई वाली कुर्ती के साथ कुछ आभूषण भी पहन सकती हैं, जिसमें आप बेहद खूबसूरत दिखेंगी।

5 चटख रंग के खादी के स्कॉर्फ या दुपट्टे को आप प्लेन ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। दुपट्टे को हल्के रंग की कुर्ती के ऊपर पहनें, जिससे आप निश्चित रूप से भीड़ से अलग नजर आएंगी।

6 गर्मियों में आप खादी के शॉर्ट पैंट या श्रग भी पहन सकती हैं।(VIDEO: बॉलीवुड एक्ट्रेस की अचानक ली गई कुछ ऐसी तस्वीर) शॉर्ट के ऊपर खादी का श्रग पहनें, जो आपको स्मार्ट लुक देगा।

7 स्टाइल और सहजता के हिसाब से खादी का डेनिम बेहतर होता है।(VIDEO: साउथ एक्टर रवि तेजा के भाई की सड़क हादसे में हुई मौत) डेनिम खादी पैंट को ऑफ शोल्डर या कोल्ड शोल्डर टॉप के साथ पहनें।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE