Home Breaking काॅलेज निदेशक पर चाकू से हमले के बाद छात्र ने की आत्महत्या

काॅलेज निदेशक पर चाकू से हमले के बाद छात्र ने की आत्महत्या

0
काॅलेज निदेशक पर चाकू से हमले के बाद छात्र ने की आत्महत्या

सबगुरु न्यूज़ उदयपुर। उदयपुर में एक इंजीनियरिंग छात्र ने अपने काॅलेज के निदेशक को चाकू मारने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। इस घटना ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। चाकू से हमले के बाद छात्र को तलाश रही पुलिस को भी उसके आत्महत्या करने की सूचना मिली तो पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया यही माना जा रहा है कि छात्र ने आवेश में आकर निदेशक को चाकू मार दिया और बाद में आत्मग्लानि के चलते उसने पिछोला झील में कूद कर जान दे दी।

मामला उदयपुर के कलड़वास स्थित टेक्नो एनजेआर इंजीनियरिंग कॉलेज का है। काॅलेज के निदेशक डाॅ. राजशेखर व्यास पर मंगलवार सुबह काॅलेज परिसर में एक छात्र उदयपुर जिले के ही फलासिया के रहने वाले भाविक जैन ने जानलेवा हमला कर दिया। छात्र द्वारा चाकू से किए गए हमले में डाॅ. व्यास को कान, गले, पेट और हाथ में चोटें आई।

वहीं चाकूबाजी के कुछ ही समय बाद पिछोला झील किनारे अमराई क्षेत्र में एक शव के पानी में होने की सूचना आई। जब पता चला कि यह छात्र भाविक है तो सभी चैंक पड़े। सभी के मन में यही सवाल उठा कि चाकू मारकर उसने आत्महत्या क्यों की। इसके बाद अब पुलिस हमले और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने मे जुटी है। इधर, डाॅ. व्यास को उदयपुर-अहमदाबाद बायपास स्थित गीतांजलि हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

भाविक आईटी ब्रांच में फोर्थ सेमेस्टर का छात्र था। उसने चेम्बर में बैठे डाॅ. व्यास पर हमला किया। डाॅ. व्यास को पेट में गम्भीर चोट आई है। चाकू के वार से एबडोमन मेमरेन फट जाने से उनकी आंतें बाहर आ गई। इसके लिए गीतांजलि हॉस्पिटल में उनका आॅपरेशन किया गया।