Home Chandigarh सुच्चा सिंह ने कहा, आप में केजरीवाल तय करते हैं ईमानदार कौन

सुच्चा सिंह ने कहा, आप में केजरीवाल तय करते हैं ईमानदार कौन

0
सुच्चा सिंह ने कहा, आप में केजरीवाल तय करते हैं ईमानदार कौन
AAP's former Punjab convener Sucha Singh Chhotepur
AAP's former Punjab convener Sucha Singh Chhotepur
AAP’s former Punjab convener Sucha Singh Chhotepur

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी के विवादित नेता व सांसद सुच्चा सिंह छोटेपुर ने बुधवार को एक बार फिर अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ सीधा मोर्चा खोलते हुए कहा कि पार्टी में ईमानदार कौन यह तय करने का एक ही पैमाना है। वह पैमाना केवल अरविन्द केजरीवाल हैं।

सुच्चा सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी में ईमानदारी का प्रमाण पत्र केवल अरविन्द केजरीवाल ही देते हैं। पार्टी में कौन ईमानदार है और कौन भ्रष्ट है कोई संस्था नहीं बल्कि आप के संयोजक केजरीवाल ही तय करते हैं।

पंजाब परिवर्तन यात्रा के दूसरे दिन सुच्चा सिंह जालंधर में अपने समर्थकों को सम्बोधित कर रहे थे। सुच्चा सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी को पंजाब में मैंने अपनी कठिन मेहनत व संघर्ष के दम पर खड़ा किया। कुछ लोग ऐसे हैं, जो अब मुझे ईमानदारी का प्रमाण पत्र देने की बात कर रहे हैं। यह मेरे जमीर को गवारा नहीं है।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश संयोजक व सांसद सुच्चा सिंह के खिलाफ एक कथित स्टींग हुआ था। इस स्टींग के बाद आम आदमी पार्टी के राजनीतिक मामलों की कमेटी ने एक जांच समिति बनाते हुए सुच्चा सिंह को प्रदेश संयोजक के पद से हटा दिया था। इसके बाद से ही सुच्चा सिंह छोटेपुर पंजाब में आम आदमी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं।