Home Entertainment Bollywood सुहाना खान के बर्थडे की PHOTOES हुई वायरल देखिए कैसे मचाया धमाल

सुहाना खान के बर्थडे की PHOTOES हुई वायरल देखिए कैसे मचाया धमाल

0
सुहाना खान के बर्थडे की PHOTOES हुई वायरल देखिए कैसे मचाया धमाल
suhana khan

suhana khan

सबगुरु न्यूज़:टर्निंग 17 एक मील का पत्थर है आप एक वयस्क को मोड़ने से सिर्फ एक वर्ष दूर हैं और फिर भी सभी लाड़ प्यार करते हैं कि एक बच्चे के रूप में। शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना के रूप में उनका जन्मदिन मनाया जाता है, माँ गौरी चंद्रमा के ऊपर है। इंस्टाग्राम को लेकर, गौरी ने सुहाना की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और साथ ही उनकी पार्टी की योजना भी की। ऐसा लगता है कि सुहाना ब्रिटेन में स्कूल जाते हैं|

दीपिका और रोहित के घर एक राजकुमार

Instagram को लेकर, गौरी ने सुहाना की सुंदर तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘birthday girl”। उन्होंने रविवार को एक और तस्वीर दी और कहा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं ..” तस्वीर एक फोटोशूट से लगता है और सुहाना कैमरे के सामने सुंदर और आकर्षण दिखता है।

रिलीज़ हुआ अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की मूवी का फर्स्ट…

 

सुहाना हाल ही में भारत में थीं, जहां वह पिता शाहरुख के साथ अक्सर देखा गया था। वह हवाईअड्डे पर उसे तब भी छोड़ते हुए देखा जब वह स्कूल में वापस चली गईं।

मेकअप संगीत की तरह है, जो मूड बना देता है :…

हमने गौरी और सुहाना को एक साथ भी देखा था, क्योंकि वे लंदन में शॉपिंग के दौरान चले गए थे। अपनी बेटी के बारे में पहले बताते हुए, शाहरुख ने कहा है कि वह एक अभिनेत्री बनना चाहती है। “सुहाना एक अभिनेत्री बनना चाहती हैं और वह कहती है कि वह मुझसे सीखना नहीं चाहती। जो एक अद्भुत विचार है क्योंकि इसका मतलब है कि वह मुझे एक स्वतंत्र और एक अनोखी आवाज के साथ ऐसा करना चाहती है, “अभिनेता शाहरुख़ खान ने कहा।