Home Business Gadget जिवी का बेहद कम कीमत पर नया फीचर वाला फोन हुआ लॉन्च, जाने इसके फीचर

जिवी का बेहद कम कीमत पर नया फीचर वाला फोन हुआ लॉन्च, जाने इसके फीचर

0
जिवी का बेहद कम कीमत पर नया फीचर वाला फोन हुआ लॉन्च, जाने इसके फीचर
feature phone,jivi mobile,sumo t3000

feature phone,jivi mobile,sumo t3000

मोबाइल फोन निर्माता कंपनी जिवी ने एक नया फीचर फोन सूमो टी3000 लॉन्च किया, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह एक बार फुल चार्ज होने पर 50 दिनों का बैक अप देता है।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: INTERVIEW को FIGHT कैसे करे देखे इस वीडियो में

जिवी मोबाइल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पंकज आनंद ने एक बयान में कहा, “फीचर फोन सूमो टी 3000 में एक शक्तिशाली बैट्री लगी है, जो उन्हें अपना बार-बार अपना फोन चार्ज करने की बिना किसी चिंता के काम करने में मदद करेगा।”

HOT NEWS UPDATE VIDEO: कॉम्पिटिशन एग्जाम में पूछे जाते है ज्यादातर ये सवाल

फोन की कीमत 1,490 रुपये है, जिसमें 2.8 इंच का डिस्प्ले लगा है। इसमें एक फीचर कैमरा भी है जो फ्लैश से लैस है। यह ऑटो कॉल रिकॉर्ड, मोबाइल ट्रैकर, टच लाइट, जीपीआरएस तथा कई और विशेषताओं से लैस है। आनंद ने कहा, “लोगों की जरूरतें पूरी करने के लिए हम हमारे नए फोन को पेश करके बेहद खुश हैं, जिन्होंने निरंतर हमें सहयोग किया है।”

HOT NEWS UPDATE VIDEO: दुनिया के सबसे खतरनाक 5 HACKER

बता दें कि इस साल लावा ने बजट कैटेगरी में भारत में पहला 4जी सपोर्ट के साथ अपना नया फीचर फोन लावा 4जी कनेक्ट M1 लॉन्च किया था। लावा 4जी कनेक्ट M1 की सबसे बड़ी खासियत इसका 4जी सपोर्ट है। फीचर फोन होने के साथ इस फोन में यूजर्स फेसबुक और कई सोशल मैसेजिंग एप का इस्तेमाल कर सकते हैं।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: पेट्रोल पंप पर काम करके बना अरब पति धीरूभाई अम्बानी

इतना ही नहीं यूजर्स इस फोन में लाइव वीडियो और लाइव स्ट्रीमिंग 4जी इंटरनेट की स्पीड के साथ देख सकते हैं। इस फोन में VoLTE सपोर्ट दिया गया है। लावा का यह फोन प्री-लोडेड फेसबुक लाइट और मैसेजिंग एप्लिकेशन के साथ पेश किया गया है। इतना ही नहीं इसमें पावर बैकअप के लिए 1,750एमएएच की बैटरी दी गई है।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: चुलबुली बिल्लियों का कमाल देखिये

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE