Home Breaking सुनन्दा पुष्कर मर्डर केस : पुलिस ने कनाडा डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस से मांगी डिलीटेड चैट की डिटेल

सुनन्दा पुष्कर मर्डर केस : पुलिस ने कनाडा डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस से मांगी डिलीटेड चैट की डिटेल

0
सुनन्दा पुष्कर मर्डर केस : पुलिस ने कनाडा डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस से मांगी डिलीटेड चैट की डिटेल
Sunanda Pushkar murder case : police seek details of deleted chats
Sunanda Pushkar murder case
Sunanda Pushkar murder case : police seek details of deleted chats

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने कनाडा के डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस को सुनंदा पुष्कर मामले में साक्ष्य सौंपने संबंधित एक पत्र लिखा है। पुलिस ने सुनंदा पुष्कर और शशि थरूर के ब्लैकबेरी फोन के डिलीटेड चैट की मांग की है।

हाल ही में एफबीआई लैब से सुनंदा पुष्कर का मृत शरीर और रिपोर्ट लेने गए दिल्ली पुलिस के एक डीसीपी ने इस मामले में कनाडा के कुछ अधिकारियों से मुलाकात भी की थी।

अधिकारियों का कहना है की अगर इस बात का पता चल जाता है कि पुष्कर के फोन से चैट मैसेज डिलीट किए गए थे तो इस केस में एक अहम व्यक्ति से गलत इरादा रखने के आधार पर सीधे तौर पर पूछताछ हो सकती है।

सूत्रों की मानें तो दिल्ली पुलिस को साक्ष्य मिले हैं जो इस बात को साबित करते हैं कि सुनंदा और शशि थरूर के ब्लैकबेरी फोन से चैट मेसेज डिलीट किए गए थे।

त्रकार नलिनी सिंह जो इस केस की गवाह हैं, उन्होंने भी अपने बयान में कई चैट मैसेज का जिक्र किया था। उल्लेखनीय है की नलिनी ही वह शख्स थीं जिनसे पुष्कर ने फोन पर आखिरी बार बात की थी।

मुसलमान वोटों की थोक मंडी

कुछ दिन पहले पाकिस्तानी समीक्षक मेहर तरार से भी पुलिस ने पूछताछ कि थी जिसमें उससे शशि थरूर के साथ हुए उनके तथाकथित बीबीएम पर हुई बातचीत के बारे में पूछा था। सुनंदा ने विवादास्पद मीट एक्सपोर्टर मोइन कुरैशी से भी अपने ब्लैकबेरी फोन पर कई बार बातचीत की थी।

मार्च 2013 को सुनंदा ने एक बीबीएम मैसेज भेजा था जिसमें तथाकथित रूप से लिखा था- ‘क्या आपकी फैक्ट्री में सबकुछ ठीक ठाक है। हम आपको मिस किया…हम एक और डिनर कर रहे हैं, आप जरूर आएं।

जयपुर में 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा से सहपाठियों ने किया रेप

अगर आप हमारे घर 97, लोधी एस्टेट में बुधवार रात 8.30 बजे डिनर के लिए आएंगे तो नवीन, शशि और मैं आपको अपने साथ पाकर बेहद खुश होंगे। पार्लियामेंट की छुट्टी होने से पहले यह एक खुशनुमा मौका होगा। प्यार सहित सुनंदा।

सुनन्दा पुष्कर मर्डर केस संबंधी और खबरें पढने के लिए यहां क्लीक करें

https://www.sabguru.com/aiims-report-says-sunanda-pushkar-died-of-poisoning/

https://www.sabguru.com/sunanda-pushkar-murder-case-polygraph-test-conducted-on-6-suspects-persons/