Home Sports Cricket सुनील गावस्कर ने की BCCI से 1 करोड़ 90 लाख रुपए की मांग

सुनील गावस्कर ने की BCCI से 1 करोड़ 90 लाख रुपए की मांग

0
सुनील गावस्कर ने की BCCI से 1 करोड़ 90 लाख रुपए की मांग
sunil gavaskar seeks Rs 1.90 crore from BCCI for being IPL president
sunil gavaskar
sunil gavaskar seeks Rs 1.90 crore from BCCI for being IPL president

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सुनील गावस्कर ने बीसीसीआई से वेतन के तौर पर एक करोड़ 90 लाख रुपए की मांग की है।

गावस्कर ने यह रुपए पिछले साल यूएई और भारत में इंडियन प्रीमियर लीग के सातवें टूर्नामेंट के दौरान बीसीसीआई आईपीएल के अध्यक्ष के रूप में अपनी सेवाएं देने के लिए मांगी हैं।
गावस्कर को उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर आईपीएल का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था और उच्चतम न्यायालय ने बीसीसीआई को उन्हें उपयुक्त भुगतान करने का निर्देश दिया था क्योंकि इस दौरान वह अपनी मीडिया प्रतिबद्धताओं (कमेंटरी और लेख लिखना) को पूरी नहीं कर पाते।
कार्य समिति की बैठक में मौजूद बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गावस्कर ने बीसीसीआई को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने एक करोड़ 90 लाख रुपए की मांग की है। यह वह राशि है जो वह टीवी कमेंटरी, लेख लिखना और क्रिकेट विशेषज्ञ के रूप में पेश होना जैसी अपनी मीडिया प्रतिबद्वताओं को पूरा नहीं करने के कारण कमाने से वंचित रह गए थे।
यह पूछने पर कि क्या गावस्कर द्वारा मांगी गई राशि को स्वीकृति दे दी गई है। अधिकारी ने कहा कि नहीं, फिलहाल नहीं। लेकिन बेशक उन्हें भुगतान करने की जरूरत है क्योंकि यह उच्चतम न्यायालय का निर्देश है और हमें इस पर काम करने की जरूरत है। यह पत्र वित्त समिति के समक्ष रखा जाएगा जो राशि को स्वीकृति देगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here