Home Gujarat Ahmedabad सूरत में लुटेरों ने मां-बेटी को बंधक बनाया, पति की हत्या

सूरत में लुटेरों ने मां-बेटी को बंधक बनाया, पति की हत्या

0
सूरत में लुटेरों ने मां-बेटी को बंधक बनाया, पति की हत्या

surat : mother-daughter hostage by robbers, kill husbandसूरत। पार्ले प्वाइंट इलाके में सोमवार रात एक लूम कारखानेदार के बंगले में घुसे दो-तीन युवकों ने कारखानेदार की पत्नी व डेढ़ साल की पुत्री से सोने की चेन और झूमके लूट कर उन्हें बॉथरुम में बंद कर दिया।

उसके बाद धारदार हथियारों से कारखानेदार की उसके बिस्तर पर ही हत्या कर मौके से फरार हो गए। देर रात यह मामला सामने आने पर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आलाधिकारियों के साथ मौके पर पहुंची पुलिस भी घटना की ततीश में जुट गई। लेकिन हत्या के पीछे क्या मकसद था यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पार्ले प्वाइंट सर्जन सोसायटी के बंगला नबर ५५/ए निवासी दीशित पुत्र हितेश जरीवाला (26) की सोमवार रात दो-तीन लोगो ने मिल कर हत्या कर दी। रात करीब ग्यारह बजे दीशित अपने दो मंजिला बंगले के भूतल पर स्थित पार्किग की लाइट बंद करने के लिए नीचे आए। उसी दौरान घात लगाए बैठे हमलावरों ने उन्हें दबोच लिया।

उन्होंने दीशित के गले पर चाकू लगा दिया। दीक्षित उपर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी वैल्सी (22) ने उन्हें आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो वह उनके पीछे आई। हमलावरों ने उसे भी दबोच लिया। उसके गले से सोने की चेन व झूमके जिनकी कीमत 55 हजार रुपए बताई गई है, लूट लिए।

हमलावरों ने वैल्सी और उसकी डेढ़ साल की बच्ची फियोना को टॉयलेट में बंद कर दिया। फिर दीशित को शयनकक्ष में ले गए। वहां उसे पलंग पर पटक दिया और किसी धारदार हथियार से उसके सिर, गले व सीने पर सात-आठ वार कर उसे मौत के घाट उतारा।

वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे पार्किग से उसी की कार में भागे, लेकिन बंगले से करीब 300 मीटर दूर ही एक रेस्टोरंट के बाहर कार छोड़ दी और फरार हो गए। घटना के संबंध में वैल्सी की प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इनका कहना है

हत्या लूट के इरादे से की गई या फिर किसी अन्य कारण से हत्या करने के बाद इसे लूट दर्शाने का प्रयास किया गया। इस बारे में फिलहाल स्पष्ट रुप से कुछ कहना मुश्किल है। हम सभी दिशाओं में पड़ताल कर रहे है। – पी.वी.राठौड़ (पुसिल उपायुक्त, सूरत शहर)