Home Entertainment Bollywood सुशांत सिंह राजपूत द ग्रेट खली की बायोपिक में कर सकते हैं काम

सुशांत सिंह राजपूत द ग्रेट खली की बायोपिक में कर सकते हैं काम

0
सुशांत सिंह राजपूत द ग्रेट खली की बायोपिक में कर सकते हैं काम
Sushant Singh Rajput may come in the biopic of The Great Khali

Sushant Singh Rajput may come in the biopic of The Great Khali

सबगुरु न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को एक और बायोपिक में एक्टिंग करने के लिए अप्रोच किया गया है। यह बायोपिक दि ग्रेट खली के जीवन पर आधारित होगी। बता दें कि इसके पहले सुशांत एमएस धोनी की बायोपिक में नजर आए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह द ग्रेट खली यानि पहलवान दिलीप सिंह राणा का किरदार निभाएंगे। खली WWE की दुनिया में काफी मशहूर हैं। हालांकि लोग सिर्फ उनके खेल को जानते हैं, उनकी पर्सनल लाइफ भी संघर्षरत रही है, जिसके बारे में लोग इस फिल्म के जरिए जानेंगे।

VIDEO: संवेदक बोर्ड के लिए 7 भारतीय सिनेमा जो बेहद हॉट थे

वहीं सुशांत इन दिनों सारा अली खान के साथ ‘केदारनाथ’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह ‘ड्राइवर’, ‘चंदा मामा दूर के’, ‘चंबल का डाकू’, और ‘तकादुम’ नाम की फिल्मों में नजर आ सकते हैं।

VIDEO: 14 शादी की तस्वीरें आप विश्वास नहीं करेंगे वास्तव में मौजूद है

इस मूवी की प्रेम कहानी पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह फिल्म 2018 के गर्मियों में रिलीज हो सकती है। बता दें कि इस मूवी से पहले सुशांत की ‘राबता’ रिलीज हुई। हालांकि इसे दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया।

VIDEO: देखिये कैलाश पर्वत का क्या है रहस्य

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE