Home Entertainment Bollywood सुशांत सिंह की ‘चंदा मामा दूर के’ जनवरी 2018 में होगी रिलीज

सुशांत सिंह की ‘चंदा मामा दूर के’ जनवरी 2018 में होगी रिलीज

0
सुशांत सिंह की ‘चंदा मामा दूर के’ जनवरी 2018 में होगी रिलीज
barelie ki Barfi is a very intense and entertaining movie - Sushant Singh Rajput
sushant singh rajput's chandamama door ke to release on jan 26, 2018
sushant singh rajput’s chandamama door ke to release on jan 26, 2018

मुंबई। 2016 में महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म में जबरदस्त काम करने वाले सुशांत सिंह की नई फिल्म चंदा मामा दूर के की रिलीज डेट तय हो गई है। खबरों के अनुसार ये फिल्म अगली 26 जनवरी को, यानी 2018 में रिलीज होगी।

साइंस फिक्शन के तौर पर बनाई जा रही इस फिल्म में सुशांत सिंह एक अंतरिक्ष यात्री का रोल निभाने जा रहे हैं और इन दिनों अपने रोल के लिए ट्रेनिंग में व्यस्त हैं। लाहौर फिल्म बनाने वाले संजय पूरन सिंह इसके निर्देशक हैं।

अभी तक फिल्म की हीरोइन का नाम तय नहीं हुआ है, लेकिन इसके लिए कृति सेनन का नाम सबसे आगे बताया जा रहा है, जो निजी जिंदगी में सुशांत की नई गर्लफ्रेंड मानी जा रही हैं।

इतना जरूर पता चला है कि नवाजुद्दीन इस फिल्म में काम करने वाले हैं। वैसे इस साल, 2017 में सुशांत सिंह की तीन नई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं।

इन फिल्मों में दिनेश विजन की राब्ता, जिसमें उनकी जोड़ी कृति सेनन के साथ है के अलावा परिणीती चोपड़ा के साथ तड़कदुम है, जिसका निर्देशन होमी अडजानिया कर रहे हैं।

तीसरी रिलीज होने वाली फिल्म जैकलीन के साथ होगी, जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली है और इसका निर्देशन तरुण मनसुखानी (दोस्ताना फेम) करने वाले हैं।