Home Delhi कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम 13 नवम्बर को आप में शामिल होंगी

कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम 13 नवम्बर को आप में शामिल होंगी

0
कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम 13 नवम्बर को आप में शामिल होंगी
suspended bjp mp Kirti Azad's wife Poonam to join AAP

suspended bjp mp Kirti Azad's wife Poonam to join  AAP

नई दिल्ली। भाजपा से निलंबित बिहार के दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद 13 नवंबर को आम आदमी पार्टी में शामिल होने जा रही है। आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की है।

संजय सिंह ने मंगलवार को कीर्ति आजाद के घर जाकर पूनम आजाद से मुलाकात की। मुलाकात के बाद संजय सिंह ने बताया कि पूनम 13 नवंबर को आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल हो जाएंगी।

उन्होंने कहा क‌ि पूनम आजाद को काफी द‌िनों से आप में लाने की कोश‌िश की जा रही थी और अंततः यह कोश‌िश सफल हो गई। पूनम आजाद के आने से पार्टी में मह‌िलाओं और पूर्वांचल वालों का प्रत‌िन‌िध‌ित्व भी बढ़ेगा। पूनम दिल्ली बीजेपी की पूर्व उपाध्यक्ष भी रह चुकी हैं।

इससे पहले पूनम आजाद कह चुकी हैं कि उनके परिवार के साथ भाजपा अन्याय कर रही है, कीर्ति का पार्टी से निलंबन सही नहीं है। पूनम ने कहा था कि कीर्ति ने पार्टी की नीति और सिद्धांत के खिलाफ कोई काम नहीं किया था और वह पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता के तौर पर पिछले 25 साल से सक्रिय हैं।

गौरतलब हो कि डीडीसीए विवाद में वित्त मंत्री अरुण जेटली पर लगातार हमला कर रहे भाजपा सांसद कीर्ति आजाद को पार्टी ने निलंबित कर दिया गया था।