Home Business Auto Mobile SUZUKI लांच करेंगे यह शानदार जीप जानिए इसके फीचर्स

SUZUKI लांच करेंगे यह शानदार जीप जानिए इसके फीचर्स

0
SUZUKI लांच करेंगे यह शानदार जीप जानिए इसके फीचर्स
SUZUKI will launch this excellent Jeep

SUZUKI will launch this excellent Jeep

सबगुरु न्यूज़: SUZUKI भारत में अपनी नई जीप को बहुत जल्द लॉन्च कर सकती है। SUZUKI की नई जीप का नाम JIMNY बताया जा रहा है। SUZUKI JIMNY को लेकर लंबे समय से अफवाहें चल रही हैं अब इंटरनेट पर लीक हुई फोटोज ने इन सारी अफवाहों को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। सुज़ुकी जिम्नी की कुछ फोटोज इंटरनेट पर लीक हो गई हैं।

किन्नर कौन है ? जानिये उनके बारे में!

भारत में इसके लॉन्च डेट को लेकर अभी कोई जानकरी नहीं मिली है, लेकिन विदेशों में यह कार काफी पॉपुलर है। कंपनी अब इस कार की चौथी जनरेशन लॉन्च करने वाली है। बता दें कि इस कार की तीसरी जनरेशन 1998 में लॉन्च की गई थी।

भारत की सबसे डरावनी और खतरनाक जगह

लीक हुई फोटोज में साफ दिखाई दे रहा है कि 2018 सुज़ुकी जिम्नी बॉक्स आकार में आई है। इस SUV में 3 दरवाजे हैं और 1998 में लॉन्च हुई जिम्नी और अपकमिंग जिम्नी के लुक में ज्यादा अंतर नहीं है। इस कार में लाइन्स कोणाकार हैं। इसमें नई ग्रिल लगाई गई है|

दिशा पटानी ने कराया हॉट फोटोशूट, देखें वीडियो

जो इसके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाती हैं। इस कार को देखते ही पुरानी फोर्ड ब्रोन्को, टोयोटा लैंड क्रूज़र मॉडल और मर्सडीज़-बेंज़ जी-वैगन ही याद ताज़ा हो जाती है। मारुति सुज़ुकी ने भारत में इस कार के लॉन्च को लेकर अभी कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन कंपनी इस कार का प्रोडक्शन भारत शिफ्ट कर सकती है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE