Home Entertainment स्वास्तिका ने की परफेक्ट लिप लॉक सीन में हेल्प

स्वास्तिका ने की परफेक्ट लिप लॉक सीन में हेल्प

0
sushant singh rajput
swastika Mukherjee helps to sushant singh rajput for kissing

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार दिवाकर बनर्जी को फिल्म व्योमकेश बख्शी में सुशांत सिंह राजपूत पर किसिंग सीन फिल्माने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।…

दिवाकर यशराज बैनर के साथ मिलकर व्योमकेश बख्शी पर आधारित फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म में सुशांत व्योमकेश बख्शी का किरदार निभा रहे हैं। बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए सुशांत पर किसिंग सीन फिल्माने में दिवाकर बनर्जी को काफी दिक्कतें हुई। बताया जाता है कि फिल्म में सुशांत अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी के साथ लिप लॉक करते नजर आएंगे।

swastika Mukherjee and sushant singh rajput
swastika Mukherjee and sushant singh rajput

इस सीन को फिल्माने में दिवाकर को दिक्कत का सामना करना पड़ा क्योंकि जिस तरह के एक्सप्रेशन वे सुशांत के चेहरे पर चाह रहे थे वो आठ शॉटस फिल्माने के बाद भी नजर नहीं आए। दिवाकर का कहना है कि यह सीन किसिंग सीन से कहीं ज्यादा है। इसमें धोखा, साजिश और हत्या है इसलिए मुझे सुशांत के चेहरे पर सरप्राइज वाले भाव चाहिए थे।

swastika Mukherjee hot
swastika Mukherjee created a Bollywood record for the longest kiss

रिहर्सल के बाद हमने शॉट फिल्माना शुरू किया लेकिन आठ टेक के बाद भी जब शॉट ओके नहीं हुआ तो मैं चिंता में पड़ गया। दिवाकर ने कहा कि मैंने स्वास्तिका को साइड में ले जाकर कहा कि जैसे ही शॉट शुरू हो तुम सुशांत के बोलने के पहले ही उसे किस करना शुरू कर देना और हम इस बारे में उसे कुछ भी नहीं बताएंगे।

स्वास्तिका ने वैसा ही किया इससे सुशांत आश्चर्यचकित रह गए और सुशांत के चेहरे पर हमें वैसे ही एक्सप्रेशन मिल गए जैसे चाहिए थे। उल्लेखनीय है कि व्योमकेश बख्शी उपन्यासकार शरदइंदु बंधोपाध्याय द्वारा रचित एक काल्पनिक किरदार है। दूरदर्शन पर प्रसारित धारावाहिक व्योमकेश बख्शी दर्शकों को बेहद पसंद आया था। बासु चटर्जी निर्देशित इस धारावाहिक में व्योमकेश बख्शी का किरदार रजत कपूर ने निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here