Home Entertainment Bollywood इस फिल्म में साथ नज़र आ सकते हैं तापसी पन्नू और जॉन अब्राहम

इस फिल्म में साथ नज़र आ सकते हैं तापसी पन्नू और जॉन अब्राहम

0
इस फिल्म में साथ नज़र आ सकते हैं तापसी पन्नू और जॉन अब्राहम
Tapi Pannu and John Abraham can be seen in this movie

KriArj Entertainment announces six films with John Abraham

सबगुरु न्यूज़: बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम तापसी पन्नू के साथ जोड़ी जमाते नजर आ सकते हैं। जॉन अब्राहम अपनी आने वाली फिल्म ‘परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म 1998 में किए गए परमाणु परीक्षण की सच्ची कहानी पर आधारित है। जॉन न सिर्फ इस फिल्म के हीरो हैं बल्कि वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं।

VIDEO: नरेंद्र मोदी के बारे में बोला इस औरत ने कुछ ऐसा देखिये

जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी ने एक हॉलीवुड फिल्म के राइट भी खरीद लिए हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ तापसी पन्नू भी दिखाई दे सकती हैं। यह पहली बार होगा जब तापसी पन्नू और जॉन किसी फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे। हालांकि इस फिल्म में दोनों एक दूसरे के प्यार में नहीं होंगे।

VIDEO: होंडा ने निकाली नई स्पोर्ट बाइक HONDA CX01

taapsee pannu and John Abraham can be seen in this movie

‘परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण’एक एक्शन ड्रामा है । इसके बाद जॉन एक थ्रिलर फिल्म पर काम करना चाहते हैं। जॉन इस अनाम फिल्म का निर्देशन लक्ष्य नामक एक नए निर्देशक को सौंपेंगे। जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेगी।

VIDEO: लालू प्रसाद यादव ने मोदी जी को संबोधित करते हुए कॉमेडी की

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE