Home Entertainment Bollywood रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 4 से तब्बू आउट

रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 4 से तब्बू आउट

0
रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 4 से तब्बू आउट
tabu had initially denied Rohit Shetty's Golmaal 4
tabu had initially denied Rohit Shetty's Golmaal 4
tabu had initially denied Rohit Shetty’s Golmaal 4

मुंबई। रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल की चौथी किश्त की अभी शूटिंग शुरु भी नहीं हुई है कि तब्बू के इस फिल्म से अलग होने की खबर मिल रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, अपने रोल से नाखुश रहने की वजह से तब्बू ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में तब्बू का किरदार एक ऐसी महिला ज्योतिषी का था, जो मजेदार भविष्यवाणियां करती है।

सूत्रों का कहना था कि पहली बार अपना रोल सुनकर तब्बू खुश थीं और उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए सहमति दे दी थी, लेकिन जब पूरा रोल तैयार हुआ, तो इसे लेकर तब्बू नाखुश हो गईं और उन्होंने इस फिल्म से अलग होने का फैसला कर लिया।

रोहित शेट्टी अब इस रोल में तब्बू की जगह किसी और को कास्ट करने के लिए काम कर रहे हैं। तब्बू के विकल्पों पर विद्या बालन से लेकर दिया मिर्जा और कोंकणा सेन शर्मा के नाम सुनने में आए हैं। तब्बू इस फिल्म में होतीं, तो गोलमाल सीरिज में वे पहली बार काम करतीं।

निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ तब्बू ने कभी काम नहीं किया, जबकि गोलमाल के हीरो अजय देवगन के साथ तब्बू ने कैरिअर के शुरुआत में विजयपथ और हाल ही में फिल्म दृश्यम में काम किया था।

गोलमाल 4 की शूटिंग मार्च के पहले सप्ताह से गोवा में शुरु होने जा रही है। फिल्म के सूत्रों का कहना है कि पहले शेड्यूल पर तब्बू के अलग होने का असर नहीं होगा, क्योंकि इस शेड्यूल में उनके ज्यादा सीन नहीं थे और अगले शेड्यूल तक उनका विकल्प तैयार हो जाएगा।

गोलमाल 4 की टीम के नए सदस्यों में अजय की हीरोइन के तौर पर काम करने वाली परिणिती चोपड़ा हैं और हाल ही में शादी के बंधन में बंधने वाले नील नितिन मुकेश हैं।

पुरानी टीम से तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, अरशद वारसी के अलावा संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, जानी लीवर और मुरली शर्मा इस बार भी नजर आएंगे।