Home Entertainment Bollywood तलवार की सिक्वल बनाएंगी मेघना गुलजार?

तलवार की सिक्वल बनाएंगी मेघना गुलजार?

0
तलवार की सिक्वल बनाएंगी मेघना गुलजार?
Talvar: I will celebrate Talvar's success NOW says Meghna Gulzar
Talvar: I will celebrate Talvar's success NOW says Meghna Gulzar
Talvar: I will celebrate Talvar’s success NOW says Meghna Gulzar

मुंबई। आरुषि हत्याकांड में इलाहबाद हाईकोर्ट द्वारा आरुषि के माता-पिता राजेश तलवार और नुपूर तलवार को रिहा करने के फैसले के बाद इस कांड में नया मोड़ आ गया है। इस कांड पर फिल्म तलवार बनाने वाली निर्देशिका मेघना गुलजार के हवाले से खबर आ रही है कि वे इस कांड में आए इस मोड़ के बाद अपनी फिल्म का सिक्वल बनाने पर विचार कर रही हैं।

सूत्रों का कहना है कि मेघना गुलजार अब आरुषि के माता-पिता के एंगल से फिल्म का सिक्वल बनाना चाहती हैं, जिसमें बेटी को खोने और बेटी के कत्ल के आरोप में जेल की सजा को लेकर कहानी होगी। सूत्रों का कहना है कि मेघना ने कहानी के खाके पर काम करना शुरु कर दिया है।

ये भी संभावना है कि मेघना गुलजार इस योजना को लेकर आरुषि के माता-पिता से मुलाकात करने जा सकती हैं। मेघना गुलजार की फिल्म में इस कांड में नौकर और उसके दोस्तों को आरुषि की हत्या के लिए जिम्मेदार माना था, जबकि इसी विषय को लेकर बनी मनीष गुप्ता की फिल्म में आरुषि के माता-पिता को हत्या का दोषी माना गया था।

मेघना की फिल्म में इस कांड की जांच करने वाली एजेंसियों के अधिकारियों की आपसी तनातनी को भी दिखाया गया था। इरफान ने इस फिल्म में जांच करने वाली एजेंसी के बड़े अधिकारी का रोल किया था।