Home Entertainment एक्ट्रेस श्वेता जल्द बताएंगी जिस्म के सौदागरों के नाम

एक्ट्रेस श्वेता जल्द बताएंगी जिस्म के सौदागरों के नाम

0
actress sweta basu
tamil actress shweta stuck in prostitution will disclose its customers

नई दिल्ली। जिस्मफरोशी करते पकड़ी गई बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता बसु जल्द ही अपने उन हाईप्रोफाइल कस्टमरर्स के नामों का खुलासा कर सकतीं हैं जिन्होंने उसके साथ रंगरेलियां मनाई थी। माना जा रहा है श्वेता के ग्राहकों में नामी गिरामी व्यवसायी भी है। बीते सप्ताह ही पुलिस ने श्वेता को उसके ग्राहकों के साथ हैदराबाद में रंगेहाथों धर दबोचा था।

दीगर बात यह है कि श्वेता के जिस्म से खेलने के लिए उसके साथ पकड़े गए कस्टमर्स ने दलाल को एक-एक लाख रुपए अग्रिम अदा किए थे। हैदराबाद के जिस होटल में श्वेता पकड़ी गई उस होटल का मालिक भी उसके साथ आपत्तिजनक हालत में मौजूद था। मौके पर श्वेता का दलाल तथा नामचीन बिजनसमैन भी अरेस्ट किए गए।

हालांकि पुलिस ने श्वेता के साथ सिर्फ बालू के नाम का ही खुलासा करा है। अब श्वेता ने इस बात का संकेत दिया है कि वह खुद उन हस्तियों के नामों का खुलासा करेंगी जो उसके साथ हमबिस्तर हुए।

श्वेता इससे पहले भी एक तेलुगु टीवी चैनल द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन में भी एक शख्स के साथ बिस्तर पर अंतरंग हालत में कैमरे में कैद नजर आई थी। हालांकि तब श्वेता ने उस चैनल के खिलाफ केस दायर कर दिया था।

जिस्मफरोशी की राह पकड़ने के पीछे की मजबूरी बयां करते हुए श्वेता ने कहा था कि गलत फिल्मों का चयन करने के कारण उसका करियर खत्म हो गया था। ऐसे में कमाई का और कोई जरिया नहीं बचा। परिवार को पालने की मजबूरी और फि से खुद को स्थापित करना था। जब हर रास्ता बंद हो चुका था तो कुछ लोगों ने मुझे जिस्मफरोशी जैसे गलत धंधे में उतरने को उकसाया। मुझे भी कोई और रास्ता नजर नहीं आ रहा था और इस रास्ते पर चल पड़ी।

बंजरा हिल्स एक फाइव स्टार होटल में पकड़ी गई श्वेता ने यह भी कहा कि ऐसा नहीं है कि सिर्फ मैं ही इस गलत रास्ते पर चली गई। और भी कई अभिनेत्रियां है जिनकों ऐसे ही दौर से गुजरना पड़ा।

सूत्र बताते हैं कि श्वेता के पकड़े जाने के पीछे बड़ा कारण बड़े हैसियत वाले ग्राहक ही बने। इसी के चलते यह स्कैंडल सुर्खियों में आ गया। पुलिस छापे के दौरान भी श्वेता के साथ सैक्स रैकट चलाने वाला तथा मुंबई के कई बिजनसमैन दबोचे गए थे।

फिल्म मकड़ी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजी गई श्वेता की जुबां से कब उसके जिस्म से खेलने वाले बड़े लोगों के नाम निकलेंगे इसी पर सबकी नजर टिकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here