Home Business Auto Mobile टाटा मोटर्स ने टिगोर के एएमटी संस्करण उतारे

टाटा मोटर्स ने टिगोर के एएमटी संस्करण उतारे

0
टाटा मोटर्स ने टिगोर के एएमटी संस्करण उतारे
Tata Motors launches Tigor AMT priced up to Rs 6.22 lakh
Tata Motors launches Tigor AMT priced up to Rs 6.22 lakh
Tata Motors launches Tigor AMT priced up to Rs 6.22 lakh

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने गुरुवार को अपने सेडान पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए टिगोर मॉडल के दो नए एएमटी संस्करण लांच किए। इनमें टिगोर एएमटी एक्सटीए संस्करण की कीमत 5.75 रुपये और टॉप-एंड एक्सजेड संस्करण की कीमत 6.22 लाख रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) रखी गई है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि रेवोट्रॉन 1.2 पेट्रोल इंजन के साथ एक्सजेड, और एक्सटीए देश भर के 600 से अधिक टाटा मोटर्स सेल्स आउटलेट्स में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी।

नया टिगोर एएमटी आधुनिक प्रौद्योगिकी खूबियों के साथ वैश्विक और नए जमाने की डिजाइन पेश करता है जिसका लक्ष्य युवा और नए ग्राहकों को लुभाना है और यह बिलकुल नए स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है जो व्यक्ति को भरोसेमंद और खुशदिल ड्राइविंग अनुभव मुहैया कराता है।

टाटा मोटर्स के प्रमुख (विपणन) विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि ट्रैफिक की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए एएमटी गाड़ी चलाना शहर में ज्यादा आसान होता है। ईंधन की दक्षता से कोई समझौता किया बगैर टिगोर एएमटी के साथ हम स्टाइलिश और खूबियों से भरपूर उत्पादों के साथ अपने ग्राहकों तक पहुंचना जारी रख रहे हैं जो सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी और डिजाइन इंजीनियरिंग की पेशकश करता है।

उन्होंने बताया कि भारी ट्रैफिक जाम और पाकिर्ंग के दौरान आसानी के लिए टिगोर एएमटी इन-बिल्ट ‘क्रीप’ फीचर के साथ आता है जो एक्सीलरेटर दबाए बगैर ब्रेक पैडल से दबाव कम करने पर कार को धीरे-धीरे बढ़ने में मदद मिलती है। यह फंक्शन गाड़ी को चढ़ाई से आगे बढ़ते हुए पीछे आने से भी रोकती है।

https://www.sabguru.com/bajaj-auto-launches-pulsar-ns200-with-abs-priced-at-rs-1-09lakh/