Home Business टीसीएल ने भारतीय बाजार में उतारे दो नए ‘स्मार्ट’ टेलीविजन

टीसीएल ने भारतीय बाजार में उतारे दो नए ‘स्मार्ट’ टेलीविजन

0
टीसीएल ने भारतीय बाजार में उतारे दो नए ‘स्मार्ट’ टेलीविजन
TCL launches two new 'Smart' Television in india
TCL launches two new 'Smart' Television in india
TCL launches two new ‘Smart’ Television in india

नई दिल्ली। चीन की उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ने बुधवार को भारतीय बाजार में दो नए ‘स्मार्ट’ टेलीविजन लांच किए हैं।

टीसीएल के यह दोनों ही स्मार्ट टेलीविजन ‘सी2’ और ‘पी2एम’ 4के यूएचडी क्षमता से लैस हैं और एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम पर भी रन कर सकते हैं।

टीसीएल ‘पी2एम’ दो आकारों 65 इंच और 55 इंच में उपलब्ध है, जिनकी कीमत क्रमश: 99,990 रुपए और 62,990 रुपये रखी गई है, जबकि 65 इंच के टीसीएल ‘सी2’ टेलीविजन की कीमत 1,09,990 रुपए रखी गई है।

दोनों ही मॉडलों के टेलीविजन में क्वॉड कोर ए53 1.5 गीगाहर्टज सीपीयू, ड्यूअल-कोर माली टी860 जीपीयू, 2.5 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ आते हैं।

टीसीएल मल्टीमीडिया के राष्ट्रीय प्रबंधक माइक चेन ने एक बयान में कहा कि टीसीएल की नई टीवी रेंज बाजार में गेम चेंजर साबित होगी। दोनों ‘सी 2’ और ‘पी 2 एम’ में हमारे ग्राहकों को टीवी देखने का एक नया अनुभव देने की उत्कृष्ट विशेषताएं हैं।

इन ‘स्मार्ट’ टीवी में ‘हार्मन कार्डन’ स्पीकर्स और डॉल्बी और डीटीएस प्रौद्योगिकी का प्रयोग किया गया है जो बढ़िया गुणवत्ता के साउंड पैदा करते हैं।

कंपनी शुरुआती ऑफर के तहत 65 इंच और 55 इंच के टीसीएल एंड्रायड टीवी के साथ क्रमश: 32 इंच और 24 इंच का टीवी मुफ्त दे रही है।