Home Sports Champions Trophy भारत से हारने के बाद हर मैच नॉक आउट था : सरफराज अहमद

भारत से हारने के बाद हर मैच नॉक आउट था : सरफराज अहमद

0
भारत से हारने के बाद हर मैच नॉक आउट था : सरफराज अहमद
Team remained in good spirits after India loss : Sarfraz Ahmed
Team remained in good spirits after India loss : Sarfraz Ahmed
Team remained in good spirits after India loss : Sarfraz Ahmed

कार्डिफ। अपने हरफनमौला खेल से सभी को हैरान करते हुए मेजबान इंग्लैंड को मात देकर आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाने वाली पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि ग्रुप दौर में भारत से हारने के बाद उनकी टीम के लिए हर मैच नॉक आउट मैच था।

पाकिस्तान ने बुधवार को पहले सेमीफाइनल में मेजबान इंग्लैंड को आठ विकेट से मात देते हुए पहली बार चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाई है।

पाकिस्तान को इस टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत ने हराया था। इसके बाद पाकिस्तान ने खिताब की एक और प्रबल दावेदार दक्षिण अफ्रीका को डकवर्थ लुइस नियम से हराया और ग्रुप-बी के अंतिम मैच में रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका को मात देते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

इंग्लैंड पर जीत के साथ पहली बार फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान

सेमीफाइनल मैच में जीत हासिल करने के बाद सरफराज ने कहा कि भारत से हारने के बाद हमारे लिए हर मैच नॉकआउट मैच बन गया था। मैंने अपने खिलाड़ियों से कहा था कि आप सिर्फ अपना खेल खेलें।

भारत को दूसरे सेमीफाइनल में बांग्लादेश से भिड़ना है। अगर भारत यह मैच जीत जाता है तो फाइनल में वह पाकिस्तान से रविवार को भिड़ेगा।

फाइनल भारत के साथ होने की संभावना पर सरफराज ने कहा कि दोनों टीमें अच्छा खेल रही हैं। जो भी हमारे सामने आएगी हम उसके साथ खेलेंगे।

पाकिस्तान के लिए इस मैच में हसन अली ने शानदार गेंदबाजी की और अपने कोटे के 10 ओवरों में 35 रन देकर तीन विकेट लिए। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

सरफराज ने हसन के बारे में कहा कि वह बेहद प्रभावशाली गेंदबाज है। उम्मीद है कि वह फाइनल में भी अच्छा प्रदर्शन करेगा। वह जब भी आता है विकेट लेता है।

मैच के बारे में सरफराज ने कहा कि हमने अच्छी गेंदबाजी की और इसके बाद बल्लेबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। मोहम्मद आमिर नहीं था लेकिन, रुमन रइस ने उनकी जगह आकर अच्छा प्रदर्शन किया। हमने टॉस जीतकर लक्ष्य का पीछा करने का फैसला लिया जो सही साबित हुआ।