Home Breaking किशोरी ने इस तरह वर्तमान प्रेमी से कराई पूर्व प्रेमी की हत्या

किशोरी ने इस तरह वर्तमान प्रेमी से कराई पूर्व प्रेमी की हत्या

0
किशोरी ने इस तरह वर्तमान प्रेमी से कराई पूर्व प्रेमी की हत्या

teena

चित्तौडग़ढ़। चित्तौडगढ जिले के भादसोड़ा में गत एक पखवाड़े पूर्व कुएं में मिले युवक के शव को लेकर पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

युवक की हत्या कर शव कुएं में फेंका गया था। यह हत्या युवक की एक किशोरी ने करवाई थी। इस सारे मामले के पीछे त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग की कहानी सामने आई है जिसमें किशारी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी की हत्या कर दी।

भादसोड़ा थानाधिकारी चिमनलाल ने बताया कि भादसोड़ा क्षेत्र के मण्डफिया गांव में स्थित एक खेत पर बने कुएं पर 15 जुलाई के अरनेड गांव से लापता हुए दिनेश व्यास नामक युवक की कुएं में लाश मिली थी इसके पास ही एक बाइक भी पुलिस ने बरामद की थी।

मृतक गत 4 जुलाई से लापता था। शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने गहन अनुसंधान के बाद इस मामले का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपियो को अपने शिकंजे में ले लिया है।

प्रेमी के साथ मिल कर की हत्या

पुलिस ने अनुसंधान के दौरान मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर मृत युवक की प्रेमिका रही बड़ीसादडी क्षेत्र की एक किशोरी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो किशोरी ने अपने नए प्रेमी मण्डफिया निवासी गोपाल वैष्णव के साथ मिलकर गत 4 जुलाई को ही गला गोंट कर हत्या कर कुएं में शव फेंकना बताया।

पुलिस ने आरोपी प्रेमी गोपाल को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि किशोरी व मृतक के बीच लम्बे समय से प्रेम प्रसंग थे और वह उसे लगातार शादी का झांसा देकर यौन शोषण भी कर रहा था।

किशोरी कुछ समय पूर्व ही अपने नए प्रेमी गोपाल वैष्णव के सम्पर्क में आई थी और उसने अपनी आप बीती अपने नए प्रेमी को बता कर दोनों ने योजना बनाकर दिनेश नामक व्यक्ति की हत्या की साजिश रच दी।

किशोरी ने योजनाबद्ध तरीके से 4 जुलाई को दिनेश को मिलने बुलाया और दोनों ही एक कुएं के पास जाकर बैठे जहां पीछे से गोपाल ने लोहे के वायर से दिनेश का गला घोंट दिया।