Home Bihar तेजस्वी यादव ने राहुल को ‘पप्पू’ तो प्रधानमंत्री को ‘गप्पू’ बताया

तेजस्वी यादव ने राहुल को ‘पप्पू’ तो प्रधानमंत्री को ‘गप्पू’ बताया

0
तेजस्वी यादव ने राहुल को ‘पप्पू’ तो प्रधानमंत्री को ‘गप्पू’ बताया
tejashwi yadav calls Rahul gandhi 'Pappu' and PM Narendra modi 'Gappu'
tejashwi yadav calls Rahul gandhi 'Pappu' and PM Narendra modi 'Gappu'
tejashwi yadav calls Rahul gandhi ‘Pappu’ and PM Narendra modi ‘Gappu’

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिना किसी का नाम लिए इशारों ही इशारों में कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को तथाकथित ‘पप्पू’ कहा, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘गप्पू’ का नाम दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि पप्पू जहां एक ओर लोकप्रियता में ऊपर जा रहे हैं, वहीं ‘गप्पू’ नीचे आ रहे हैं।

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा कि तथाकथित पप्पू सत्ता से दूर रहकर भी अपनी जगह पुख्ता करने में कामयाब रहे, वहीं पेटेंट प्राप्त ‘गप्पू’ सरकारी मशीनरी का बेतहाशा दुरुपयोग करने के बाद भी आज हिचकोले खा रहे हैं।

भ्रष्टाचार के एक मामले में घिरे तेजस्वी ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा कि पप्पू अपने स्वाभाविक गुणों से लोकप्रियता के नए आयाम छू रहे हैं, वहीं झूठे सपनों के सौदागर ‘गप्पू’ का ग्राफ हजारों करोड़ों रुपए आईटी सेल पर खर्च करने के बाद भी नीचे गिर रहा है।

तेजस्वी यहीं नहीं रुके। उन्होंने विकास के गुजरात मॉडल को बनावटी बताते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा कि समर्थित संस्थानों में भक्तों से प्रोपगेंडा उगलवा कर अस्थायी सस्ती प्रसिद्घि तो हासिल की जा सकती है, परंतु समय की कसौटी पर जांचने से बनावटी रंग उतर ही जाता है, जिस तरह ‘गुजरात मडल’ और ‘अच्छे दिन’ की लगातार कलई खुल रही है।