Home Bihar तेजस्वी उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे : लालू यादव

तेजस्वी उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे : लालू यादव

0
तेजस्वी उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे : लालू यादव
rjd chief lalu prasad yadav goes the jugular, says murder accused nitish kumar is bjp's puppet
tejaswi yadav will not resign as Deputy Chief Minister says RJD chief Lalu Yadav
tejaswi yadav will not resign as Deputy Chief Minister says RJD chief Lalu Yadav

पटना। बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में विवाद के बीच शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने स्पष्ट कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव इस्तीफा नहीं देंगे। बिहार में महागठबंधन अटूट है।

लालू ने शुक्रवार की रात पत्रकारों से कहा कि केवल प्राथमिकी दर्ज हो जाने से कोई इस्तीफा नहीं देता। राजद विधानमंडल दल ने फैसला कर लिया है कि तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है।

उन्होंने बिहार के महागठबंधन को अटूट बताते हुए कहा कि राजद की ओर से महागठबंधन पर कोई आंच नहीं आने दिया जाएगा और जिसको जो करना है, करे।

सोनिया का फोन आने पर महागठबंधन में विवाद सुलझाने का प्रयास तेज
बिहार के महागठबंधन में ‘गांठ’ हुई और सख्त
बिहार में लालू-नीतीश की दोस्ती पर मंडराता खतरा
RJD ने नीतीश को दिखाई औकात, हमारे पास 80 MLA

लालू ने इस मसले को लेकर कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी से किसी भी तरह की बात होने से इनकार करते हुए कहा कि इस मसले को लेकर उनकी सोनिया से कोई बात नहीं हुई है।

उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद और बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं उनके बेटे तेजस्वी यादव सहित उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ भ्रष्टाचार का वर्षो पुराना मामला अब दर्ज किया है। सीबीआई ने सात जुलाई को पटना सहित देशभर के 12 स्थानों पर छापेमारी की थी।

भ्रष्टाचार के मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद जद (यू), मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बेदाग छवि को लेकर तेजस्वी पर इस्तीफे के लिए दबाव बना रही है।