Home Rajasthan Ajmer पुष्कर मेले में आतंकी धमकी, सुरक्षा बढ़ाई

पुष्कर मेले में आतंकी धमकी, सुरक्षा बढ़ाई

0
pushkar mela 2014
terror threat to international pushkar fair

पुष्कर। पुष्कर मेले के दौरान शनिवार को कन्ट्रोल रूप पर अज्ञात फोन पर आतंकी घटना की सूचना मिली। सूचना से जिला पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है। सूचना देने वाले के टेलीफोन नंबर का पता लगाने की कोशिश की जा रही है तथा मेले के दौरान सुरक्षा बढ़ा दी गई है। त्वरित कार्रवाई बल के जवानों की टुकड़ी शनिवार रात पुष्कर के मेला मैदान में पहुंच गई है।

शनिवार को पुष्कर के मेला मैदान में लगे कन्ट्रोल रूम में नो डिजिट के नम्बरों का टेलीफोन का संदेश आया। संदेश में पुष्कर मेले में आतंकी घटना की संभावना जताई गई। इस सूचना के साथ ही पुलिस अधिकारी सतर्क हो गए।

सूचना देने वाले टेलीफोन नम्बर की वास्तविकता का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। मामले से पुलिस के उच्चाधिकारियों को अवगत क रा दिया गया है तथा मेला मैदान, ब्रह्मा मंदिर व भीड़ वाले इलाकों में विशेष सुरक्षा व एहतियात बरतने का निर्णय लिया गया है।

इस बारे में अजमेर के पुलीस अधीक्षक महेन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि पुष्कर के अस्थाई कंट्रोल रूम पर शाम को कॉल आया। कॉल करने वाले ने पुष्कर में आतंकी घटना को अंजाम देने की धमकी दी। कॉल करने वाले के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुष्कर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here