Home Breaking शोपियां चौक पर ग्रेनेड हमला, जवान सहित 11 लोग घायल

शोपियां चौक पर ग्रेनेड हमला, जवान सहित 11 लोग घायल

0
शोपियां चौक पर ग्रेनेड हमला, जवान सहित 11 लोग घायल

terror attack in kashmir

जम्मू। कश्मीर घाटी के शोपियां जिले में आतंकियों ने मंगलवार को सीआरपीएफ के गश्ती दल को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया है जिसमें एक सुरक्षाकर्मी व 10 लोग घायल हो गए।

सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया है। उधर पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजामार्ग पर पंपोर में मुठभेड़ चल रही है।

मिली जानकारी के अनुसार शोपियां के मुख्य शिंगलू चौक पर सेना व सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया है। ग्रेनेड़ फेंकने के बाद आतंकी मौके से फरार होने में कामयाब रहे।

सुरक्षाबलों ने आतंकियों को दबोचने के लिए पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर अभियान शुरू कर दिया है। इस हमले में सुरक्षाकर्मी सहित 11 घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है।

वहीं दूसरी ओर सोमवार सुबह से ही पंपोर में जम्मू-कश्मीर उद्यमिता केन्द्र में घुसे आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी है। इसमें 4-5 आतंकी घुसे होने की आशंका जताई जा रही है।

इस केन्द्र के जिस भवन में आतंकी घुसे हैं उसे सुरक्षाबलों ने उड़ाने की तैयारी कर ली है। अगर जल्द ही आतंकियों ने आत्म समर्पण नहीं किया तो इस भवन को उड़ा दिया जाएगा।