Home Latest news ऐसा एस्कलेटर जिसे देख आप हो जाएंगे हैरान

ऐसा एस्कलेटर जिसे देख आप हो जाएंगे हैरान

0
ऐसा एस्कलेटर जिसे देख आप हो जाएंगे हैरान
The escalator that you see will be surprised

The escalator that you see will be surprised

सबगुरु न्यूज़: एस्कलेटर तो आपने भी कई देखे होंगे और शायद उसकी सवारी भी की होंगी| लेकिन क्या आपने दुनिया का सबसे लंबा एस्कलेटर के बारे में सुना है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की अश्लील फोटो हुई इन्टरनेट पर वायरल, बॉलीवुड में मचा हड़कंप

अगर नहीं तो हम आपको आज दुनिया का सबसे लंबा एस्कलेटर के बारे में बताने जा रहे हैं। जी हां यह एस्कलेटर चीन में स्थित है और यह 1 घंटे में 7300 लोगों को पहाड़ से नीचे ला सकता है।

मलाइका अरोरा खान ने शेयर करी फिटनेस टिप्स, देखें उसकी फिटनेस

जिस एस्कलेटर की आज हम बात कर रहे हैं यह चीन के ह्यूबेई प्रांत के एंशी शहर में बनाया गया है सबसे खास बात यह है कि यह पहाड़ पर बनाया गया है जहां से प्राकृति का नजारा भी काफी देखने लायक होता है। आप ने अब तक एस्कलेटर को स्टेशन पर, माॅल में, होटल में ही देखें होंगे लेकिन यह अब तक का ऐसा एस्कलेटर है जो पहाड़ पर बनाया गया है।

शाहरुख खान का एब्स वर्कआउट वीडियो हुआ लीक, देखें वायरल वीडियो

यह एस्कलेटर लगभग आधा किलोमीटर से भी ज्यादा लंबा है जो 1 घंटे के अन्दर 7300 लोगों को एक साथ पहाड़ से नीचे उतार सकता है। चीन में बनाए गए इस एस्कलेटर की सारी दुनिया में चर्चा है और लोग भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इसका प्राकृतिक नजारा पर्यटकों के आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है।

OMG..! तो ये सब करती है लडकियां अकेली होने पर! लड़कों को तो IDEA भी नहीं

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE