Home Latest news किन बातों को लेकर लड़कियां रहती हैं इतनी राजदार

किन बातों को लेकर लड़कियां रहती हैं इतनी राजदार

0
किन बातों को लेकर लड़कियां रहती हैं इतनी राजदार

GIRLS THINK ABOUT PATNER BEFORE GOING TO BED

कहा जाता है कि महिलाएं किसी राज को अपने पास रख नहीं सकतीं लेकिन हकीकत इसके बिल्कुल उलट है। कई ऐसी बातें हैं जो महिलाएं किसी को नहीं बतातीं यही नहीं बार-बार पूछे जाने पर भी वे इन बातों को स्वीकारती भी नहीं हैं।

गर्मी के मौसम मे रहना है कुल और कंफर्टेबल तो अपनाए…

कुछ मामलों में ऐसा वह अपने स्वभाव के चलते करती हैं तो कई बार वह अपनी एक खास छवि को बरकरार रखने के लिए। खास बात यह है कि पुरुष महिलाओं से इन बातों के बारे में जानने को बेकरार रहते हैं लेकि‍न वे कभी इन बातों को सामने नहीं आने देती है।

हर गर्ल्स पढें ये ब्‍यूटी बकेट लिस्‍ट, बन जाएंगी परफेक्ट

अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसी किन बातों को लेकर महिलाएं इतनी राजदार रहती हैं तो वो ये है आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि एक औरत, दूसरी औरत से सिर्फ चिढ़ती और जलन करती है पर ऐसा नहीं है।

पुरुषों की तरह महिलाएं भी आकर्षक व्यक्तित्व वाली महिलाओं के प्रति आकर्षित होती हैं। पर ये बात वो किसी से भी नहीं बतातीं खासतौर पर पुरुषों को महिलाएं कभी भी अपने पहले प्यार को भूल नहीं पाती हैं।

क्या आपको पता है, फेसबुक बना सकती है उदास और अस्वस्थ

उन्हें उनके बारे में जानकारी रखने का शौक होता है हालांकि वो कभी भी इसका जिक्र अपने वर्तमान पार्टनर से नहीं करतीं पर उन्हें ये जानने में खास दिलचस्पी होती है कि उनका पार्टनर आजकल किसके साथ है और क्या कर रहा है।

आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि पुरुष ही एडल्ट फिल्में देखते हैं, पर ऐसा है नहीं महिलाएं भी एडल्ट फिल्में देखना काफी पसंद करती हैं। महिलाओं को आईने के सामने खड़े होकर खुद को निहारना काफी पसंद होता है उन्हें अलग-अलग पोज बनाकर आईने के सामने खड़े होकर खुद को देखना पसंद होता है।

सफर में उलटी होती हैं तो ये हैं रामबाण उपाय

महिलाओं को हमेशा लगता है कि उनका पार्टनर कुछ न कुछ उनसे छिपाता जरूर है। उन्हें हमेशा ये सबकुछ जानने की बेचैनी बनी रहती है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News