Home Latest news अब दुनिया का सबसे ज्यादा पसंदीदा फैशन H&M आपके शहर में

अब दुनिया का सबसे ज्यादा पसंदीदा फैशन H&M आपके शहर में

0
अब दुनिया का सबसे ज्यादा पसंदीदा फैशन H&M आपके शहर में
THE WORLD’S MOST LOVED FASHION BRAND IS NOW COMING TO YOUR CITY

लेटेस्ट ट्रेण्डस तथा टाइमलेस क्लासिक्स के वाइड सिलेक्शन को प्रस्तुत करने वाला एचएण्डएम वूमन्स,मेन्स,टीनएजर्स तथा चिल्ड्रन्स अपैरल , एसेसरिज , फुटवियर तथा लिंगरी प्रस्तुत करेगा।

THE WORLD’S MOST LOVED FASHION BRAND IS NOW COMING TO YOUR CITY

शुभारंभ के अवसर पर जो लोग सुबह 11 बजे से पहले कतार में होंगे वह फन सरप्राइज और पैरों को थिरकाने वाले संगीत की अपेक्षा कर सकते हैं। इस अवसर पर तीन फैशनिस्टेस को क्रमशः 10,000 रूपए, 7,000 रूपए और 5,000 रूपए के एच एण्ड एम ;भ्-डद्ध गिफ्ट कार्डस् प्रदान किए जाएंगे जबकि कतार में खडे अगले 300 फैशन लवर्स को 500 रूपए मूल्यके गिफ्ट कार्डस् प्रदान किए जाएंगे।

इस समय देश में एच एण्ड एम ;भ्-डद्ध के 17 स्टोर्स संचालित किए जा रहे हैं। ब्राण्ड की वसंत 2017 के लिए विस्तार योजना की घोषणा की गई थी इसके अंतर्गत 2017 के अंत तक 25 से अधिक स्टोर्स की योजना है। ब्राण्ड तथा इमेजेस के लिए कृपया एचएम डाॅट काॅम पर विजिट करें|

एच एण्ड एम ;भ्-डद्ध हेनेज एण्ड मारिट्ज एबी (पब्ल) की स्थापना 1947 को स्वीडन में की गई थी तथा इसे नास्डैक स्टाॅकहोम में कोट किया गया था। एच एण्ड एम ;भ्-डद्ध का बिजनेस आइडिया दीर्घकालीन तरीके से किफायती दाम पर फैशन तथा गुणवत्ता प्रदान करना है। एचएण्डएम के अतिरिक्त ग्रुप में ब्राण्ड और अन्य स्टोरिज, चीप मन्डे, सीओएस, मांकी एण्ड वीकडे के साथ साथ एच एण्ड एम ;भ्-डद्ध होम शामिल है। एच एण्ड एम ;भ्-डद्ध ग्रुप के फें्रचाइज सहित 66 मार्केटस में 4,400 से अधिक स्टोर्स हैं । 2016 में कपनी का वेट सहित विक्रय 223 बिलियन एसइके था । इसके कर्मचारियों की संख्या 161,000 से अधिक है। अधिक जानकारी के लिए कृपया एचएम डाॅट काॅम पर विजिट करें।