गजानंदजी के मंदिर में घुसे चोर, सीसीटीवी में रिकार्ड हुई वारदात

सबगुरु न्यूज़ उदयपुर। नगरपालिका क्षेत्र के सनवाड़ कस्बे स्थित गजानंदजी के मंदिर में बीती रात्रि को चोरी का प्रयास किया गया। पूरी घटना वहां लगे केमरों में कैद हो गई।

बताया गया कि वारदात रात सवा दो बजे की है। केमरों में दो चोर कैद हुए हैं। एक चोर मंदिर के बाहर के ताले तोड़कर भीतर घुसा जबकि एक चोर बाहर हाथ में हथियार लेकर चैकसी करता दिख रहा है।

वारदात करीब 41 मिनिट की कैद हुई। चोर पहली नजर में बाहरी प्रतीत हो रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने से पूर्व किसी के मंदिर की ओर जा जाने की आहट से चोर निकल भागे।

हालांकि घटना का पता सुबह उस समय लगा जब लोगों ने मंदिर के किंवाड़ खुले देखे। मंदिर में जाकर देखा तो ताले टूटे पड़े थे। मंदिर में पिछले दिनों चांदी का सिंहासन स्थायी रूप से लगाया गया था। इसके लिए सीसी कैमरे भी लगाए गए थे।

मंदिर में गुल्लक भी लगा था। चोरों ने गुल्लक को नहीं छुआ उससे पहले ही उन्हें वहां से खिसकना पड़ गया। घटना की जानकारी मिलते ही फतहनगर थानाधिकारी गोपाल शर्मा भी सनवाड़ पहुंचे व सीसी टीवी फुटेज निकाले गए।

सीसीटीवी फुटेज सोशल मिडिया पर भी वायरल किए गए हैं ताकि चोर पकड़े जा सकें। मंदिर मण्डल ने चोरों की जानकारी देने वाले को 5100 रुपए पुरस्कार स्वरूप देने की घोषणा भी की है।