Home Entertainment Bollywood यह एक्टर आनंद कुमार का रोल निभाते हुए आएंगे नजर

यह एक्टर आनंद कुमार का रोल निभाते हुए आएंगे नजर

0
यह एक्टर आनंद कुमार का रोल निभाते हुए आएंगे नजर
Bad news: Hrithik Roshan can stop making the film super-30

This actor will play Anand Kumar role

सबगुरु न्यूज़: बॉलीवुड के गलियारों में सुपर 30 के आनंद कुमार की बायोपिक को लेकर चर्चे हो रहे हैं। ऐसे में कई बार खबर आई कि एक्टर ऋतिक रोशन आनंद कुमार का रोल निभा सकते हैं। हालांकि जब उन्होंने इस रोल को निभाने से साफ़ मना कर दिया तो इस लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम जुड़ गया।

लेकिन, अब तय हो गया है कि ऋतिक रोशन ही फिल्म में आनंद कुमार का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। इस बात की पुष्टि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिये की है।

देखिये संजय दत्त और उनके छोटे से फैन को मस्ती करते हुए

आदर्श के अलावा आनंद कुमार ने भी एक न्यूज़पेपर को इंटरव्यू देते हुए कहा, ‘कि मैं बहुत खुश हूं कि ऋतिक रोशन फिल्म में मेरा किरदार निभाएंगे। वो इस किरदार के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं। इसके अलावा ऋतिक अपने काम को लेकर समर्पित हैं। इसके अलावा अपनी बहुमुखी प्रतिभाओं के कारण वह लोगों के लिए इंस्पायरिंग भी हैं’।

ये हैं TOYOTA FORTUNER कार का सबसे लेटेस्ट और शानदार मॉडल, जाने कीमत और रफ़्तार

आनंद कुमार ने कहा कि मुझे ऐसा लगता लगता है कि पर्दे पर मेरा किरदार निभाते हुए ऋतिक मेरे जीवन से जुड़ी भावनात्मक गहराई को बहुत खूबी के साथ निभाएंगे। आनंद कुमार के रूप में उन्हें देखने के लिये मैं काफी उत्साहित हूं। इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट करेंगे।

इस तरह होगा कलयुग का अंत, देखें वीडियो

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE