Home Entertainment Bollywood यह एक्ट्रेस हैं बॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई करने वाली

यह एक्ट्रेस हैं बॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई करने वाली

0
यह एक्ट्रेस हैं बॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई करने वाली
This actress is the highest earner in Bollywood

This actress is the highest earner in Bollywood

सबगुरु न्यूज़: फोर्ब्स मैगजीन की 2017 में सबसे अधिक कमाई करने वाले शीर्ष 10 बॉलीवुड कलाकारों की सूची में केवल दो अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जगह बना सकी हैं। सूची में पहले स्थान पर ‘रईस’ शाहरुख खान हैं। दीपिका 1.10 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ छठे स्थान पर है, जबकि प्रियंका और दीपिका के ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह 1 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ संयुक्त रूप से सातवें स्थान पर हैं। दोनों अभिनेत्रियों ने हॉलीवुड में भी अपनी शुरुआत की है।

VIDEO: एलियन ने किया इनके साथ बलात्कार

फोर्ब्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख ने अपने समकालीन अभिनेताओं सलमान खान, अक्षय कुमार और आमिर खान को पीछे छोड़ दिया है, हालांकि उनकी पिछली कुछ फिल्मों जैसे ‘फैन’, ‘दिलवाले’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने कुछ खास कमाई नहीं की थी। शाहरुख ने विज्ञापनों और उनके अपने रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सफल प्रोजेक्ट की मदद से 1 जून, 2016 और 1 जून, 2017 के बीच 3.8 करोड़ डॉलर की कमाई की है।

VIDEO: सिगरेट के कारण सनी लियॉन के साथ नहीं बना पाया सुहागरात

खान के बाद इस सूची में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अक्षय कुमार हैं। ‘खिलाड़ी’ स्टार 3.55 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ तीसरे स्थान पर हैं। उनकी कई फिल्में हिट रही हैं, जिनमें ‘जॉली एलएलबी 2’, ‘नाम शबाना’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ शामिल है।

VIDEO: बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस जो पीती है सिगरेट

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE