Home Entertainment Bollywood दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे यह एक्टर

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे यह एक्टर

0
दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे यह एक्टर
This actress will be seen romancing with dangal Girl Sanya Malhotra

This actress will be seen romancing with dangal Girl Sanya Malhotra

सबगुरु न्यूज़: बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर नवाजउद्दीन सिद्दिकी ‘दंगल गर्ल’ सान्या मल्होत्रा के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज़’ हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है।

अपनाए यह तरीके, मक्खी हो या मच्छर, चींटी हो या कॉकरोच ये आपके घर में कभी नही आएंगे

इसको लेकर हाल ही में हुई सक्सेस पार्टी में दंगल गर्ल सान्या भी मौजूद थीं। नवाज़ और सान्या के एक साथ फिल्म में आने की बात की पुष्टि हो गई है।दोनों एक फिल्म में साथ नज़र आएंगे। लेकिन इस फिल्म से पहले नवाज़ ‘नेटफ्लिक्स’ के लिए एक सीरीज़ शूट करेंगे।

चेहरे पर अलोएवेरा लगाने से होते हैं ये जबरदस्त फायदे, देखें वीडियो

नवाजु़द्दीन सिद्दीकी ने कहा ,”फिल्म का नाम ‘फोटोग्राफर’ है।उसकी शूटिंग जल्द शुरू होनेवाली है। ‘नेटफ्लिक्स ओरिजिनल’ के साथ काम खत्म होते ही उस पर काम होगा। वह रितेश की फिल्म है। उसमें सान्या मल्होत्रा है। वह बहुत अच्छी अभिनेत्री है। इस फिल्म को लेकर पूरी टीम बहुत उत्साहित है लेकिन उसके पहले नेटफ्लिक्स की जो सीरीज़ है, वह खत्म करनी है। वह बहुत मुश्किल है। उसके बाद इस फिल्म पर काम होगा।

चेहरे को बेदाग और गोरा बनाने के असरदार घरेलु उपाय

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE