Home Entertainment Bollywood किक 2 में सलमान खान के साथ यह एक्ट्रेस करेगी काम

किक 2 में सलमान खान के साथ यह एक्ट्रेस करेगी काम

0
किक 2 में सलमान खान के साथ यह एक्ट्रेस करेगी काम
This actress will work with Salman Khan in Kick 2

This actress will work with Salman Khan in Kick 2

सबगुरु न्यूज़: साजिद नडियाडवाला के द्वारा डायरेक्ट की गई किक सलमान खान की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। कुछ महीनें पहले आयी खबरों के अनुसार किक 2 की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है और जल्द ही यह फिल्म शुरु हो जायेगी। जो आशंकायें जताई जा रही थीं उनके अनुसार फिल्म किक 2 साल 2019 के क्रिसमस पर रिलीज होगी।

राम रहीम के साथ हुआ ये सबसे बड़ा धोका, जानिए लेटेस्ट न्यूज़

इस खबर के बाद सलमान खान के फैंस बहुत उत्साहित हो गए थे क्योंकि उनको एक बार फिर से जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली थी। हांलाकि अब सुनाई दे रहा है कि जैकलीन फर्नांडिस को किक 2 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स किक 2 में एक नया चेहरा लेना चाहते हैं।

बिल गेट्स नहीं अब ये हैं दुनिया के सबसे अमीर आदमी

बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, ‘दीपिका पादुकोण फिल्म किक 2 में सलमान खान के साथ दिखाई दे सकती हैं।’हालांकि अभी इस बात पर किसी तरह की आधिकारिक मुहर नहीं लग पायी है। जब तक इस बात का फैसला नहीं किया जाता है तब तक सलमान खान टाइगर ज़िंदा है को खत्म करेंगे और अपने बाकी प्रोजेक्ट्स को शुरु करेंगे।

फिल्म फेयर के लिए करीना कपूर ने कराया हॉट फोटोशूट

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE