Home Azab Gazab जन्म से थी सामान्य, अब देखने वाला भी हो जाता है हैरान

जन्म से थी सामान्य, अब देखने वाला भी हो जाता है हैरान

0
जन्म से थी सामान्य, अब देखने वाला भी हो जाता है हैरान
girl

girl

जन्म के समय ये बच्ची सामान्य थी लेकिन कुछ माह बाद ही इसका वजन काफी तेजी से बढऩे लगा। देखते ही देखते हैं उसके शरीर पर मोटी चमड़ी की परत चढ़ गई। हाथ-पांव, पेट और चेहरा भारी हो गया।

मृत लोगों से बातचीत करवाने का दावा करने वाला अरेस्ट

अमृतसर में रहने वाली इस आठ माह की बच्ची का वजन 20 किग्रा. है। चाहत नाम की इस बच्ची का आकार सामान्य बच्चों की तुलना में बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है।

बाथरूम में हुई डिलेवरी, बच्चे की मौत

बच्ची की मां के अनुसार जन्म के समय ये बच्ची सामान्य थी लेकिन कुछ माह बाद ही इसका वजन काफी तेजी से बढऩे लगा। देखते ही देखते हैं उसके शरीर पर मोटी चमड़ी की परत चढ़ गई। हाथ-पांव, पेट और चेहरा भारी हो गया। शरीर की चमड़ी लटकने लगी। वह सारा दिन सुस्त रहने लगी।

HOT NEWS UPDATE मारे गये 10 वैज्ञानिक अपने ही अविष्कारों से

डॉक्टर को दिखाया पर चाहत का मर्ज समझ नहीं आया। वैसे आठ माह की बच्ची का औसतन वजन 5-6 किग्रा. होता है पर चाहत का आकार दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। सिर्फ मां का दूध पीकर चाहत का वजन 20 कि ग्रा. हो गया है। दूध के अलावा वह न कुछ खाती है और न कुछ पीती है।

HOT NEWS UPDATE महिलाएं ना करे उन दिनों में ये सब

बच्ची का व्यवहार साधारण बच्चों की तरह ही है। फिलहाल इस बच्ची को एक निजी डॉक्टर को दिखाया जा रहा है यहां उसके  हारमोनल टेस्ट किए गए हैं।

बजरंग बली की आंखों से टपक रहे आंसू, लगी भीड़

ये बच्ची मां की गोद में आना चाहती है पर मां के लिए उसे उठाना बड़ा मुश्किल काम है। डॉक्टर भी उसके वजन को देखकर दंग हैं। अधिक वजन होने के कारण उसकी त्वचा भी काफी कड़ी हो गयी है। डॉक्टर ब्लड टेस्ट के लिए  बोलते हैं लेकिन त्वचा सख्त होने के कारण सीरिंज अंदर नही जा पाती और न ही कोई नस नजर आती है।

HOT NEWS UPDATE मजे लेने गए थे हो गया हादसा कैमरे में कैद जरूर देखे

बच्ची के पिता सूरज की आर्थिक स्थिति मजबूत  न होने के कारण वह चाहत का ठीक से इलाज करवाने में असमर्थ है। जितने पैसे थे वो इस बच्ची के टेस्ट में खर्च हो गये हैं। सूरज को आस है कि शायद कोई समाज सेवी संस्था उनकी सहायता करे तो बच्ची को सामान्य स्थिति में लाया जा सकता है।

HOT NEWS UPDATE भारत में आने वाली मोदी की बुलेट ट्रैन होगी ऐसी