Home Health आपकी सेहत के लिए गुणकारी है यह घरेलू कॉकटेल

आपकी सेहत के लिए गुणकारी है यह घरेलू कॉकटेल

0
आपकी सेहत के लिए गुणकारी है यह घरेलू कॉकटेल
this home made cocktail will give healthy life

this home made cocktail will give healthy life

हमने अक्सर देखा हैं की 40 की उम्र के बाद अपने आप शरीर में थकावट, चेहरे पर झुर्रियां, पेट का साफ़ ना रहना जैसी बीमारियां होने लगती हैं. इस उम्र के बाद कितना भी इलाज़ करवा लो बीमारियां होने लगती हैं इसका मुख्य कारण हैं खान पान सही नहीं होना।

अगर आप भी पैर हिलाते हैं तो खबर आपके लिए हैं

ऐसे में कई बीमारियां उत्पन्न हो जाती हैं इन बिमारियों से दूर होने के लिए हम कई उपाय खोजते हैं लेकिन मिल नहीं पाता हैं आज हम आपके लिए एक घरेलू कॉकटेल लाये हैं जिससे आपको कई हद तक इन सबसे छुटकारा मिल पायेगा।

ऐसे परखे स्किन कैंसर के लक्षणों को

-कैसे बनाए-

आपको एक चम्मच नींबू के रस में एक चम्मच जैतून का तेल मिलाकर लेना है और इस कॉकटेल को रोजाना सुबह सुबह खाली पेट पीना है। इस मिश्रण का सुबह सुबह सेवन करनें से बेहतर परिणाम दिखेगें।

आँखे फटी रह जाएंगी कच्ची हल्दी के फायदे जानकर!

शरीर को होने वाले फायदे-

आपको बता दें कि सुबह सुबह हमारा मेटाबोलिज्म बहुत निम्न स्तर पर होता है और नींबू और जैतून का तेल शरीर से फालतू चर्बी को हटानें में मदद करते है। और जब सुबह सुबह इनका सेवन किया जाता है तो ये अपना सबसे ज्यादा असर दिखाते है। इस मिश्रण से चेहरे पे चमक भी आती है और काले धब्बों से भी छुटकारा मिलता है।

HOT NEWS UPDATE सबसे बड़ा और खतरनाक समुद्री जीव देखें इस वीडियो मै

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE