Home Entertainment Bollywood सलमान खान रेस-3 में इस अवतार में आएंगे नजर

सलमान खान रेस-3 में इस अवतार में आएंगे नजर

0
सलमान खान रेस-3 में इस अवतार में आएंगे नजर
This incarnation will be seen in Salman Khan Race 3

This incarnation will be seen in Salman Khan Race 3

सबगुरु न्यूज़: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का फिल्म रेस-3 में अलग अवतार नजर आयेगा। बॉलीवुड निर्माता रमेश तौरानी फिल्म रेस-3 बनाने जा रहे हैं। फिल्म में सलमान खान की मुख्य भूमिका होगी। फिल्म ‘रेस’ के पिछले दोनों पार्ट में यह भूमिक सैफ अली खान ने निभाई थी लेकिन इस बार फिल्म में सलमान खान लीड रोल में दिखाई देंगे।

इस खूबसूरत लड़की से करा सबसे अच्छा हॉट डांस, लाखों लोग हुए इसके दीवाने

बताया जा रहा है कि पहले सलमान खान ने हमेश डार्क कैरक्टर या नेगेटिव रोल करने में कभी कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी लेकिन अब वह अलग-अलग तरह के किरदार निभाना चाहते हैं। यह रोल काफी अलग किस्म का है और इसके कई शेड्स हैं। यह फिल्म ‘रेस-2’ का सीक्वल नहीं होगी बल्कि उससे काफी अलग होगी। ऐसा किरदार अभी तक सलमान ने नहीं निभाया है।

जरीन खान ने अपनी अगली मूवी के लिए दिए बेहद हॉट सीन, अकेले में देखें

सलमान ‘रेस-3’ क ो लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि यह फिल्म पूरी तरह कमर्शन जॉनर की फिल्म है जो सलमान के फैन्स को बिल्कुल भी निराश नहीं करेगी। फिल्म में सलमान के अपोजिट जैकलीन फर्नाडींस नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि ‘रेस-3’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी। अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरु होगी।

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान का हॉट वीडियो

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE