Home Latest news स्टाइलिश और रॉयल लुक को पूरा करेंगे ये ‘छाते’

स्टाइलिश और रॉयल लुक को पूरा करेंगे ये ‘छाते’

0
स्टाइलिश और रॉयल लुक को पूरा करेंगे ये ‘छाते’

गर्मियों में छाता धूप कि तपन से बचाता है, तो वही मानसून में यह बारिश बचाता है। चूंकि अब बारिश का मौसम आने ही वाला है अगर आप छतरी खरीदने की सोच रही हैं तो हो जाएं तैयार।

हम आपको बताने जा रहे हैं छातों के कुछ ऐसे डिजाइन्स के बारे में जिन्हें यूज कर आप भी दिखेंगी बिल्कुल स्टाइलिश और रॉयल। साथ ही इन छातों को खीरदते समय कुछ महत्वपूर्ण प्वाइंट्स को भी ध्यान रखने कि जरूरत है। ऐसे में अगर आपने अभी तक छाता नहीं खरीदा है और खरीदने का मन बना रहे हैं तो छाता खरीदते समय इन बातों का ख्याल जरूर रखें।

रितिक रोशन के डांस का एक स्टेप करके यह पाकिस्तानी लड़का बना दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो का विजेता

पाम ट्री फोल्डिंग अम्ब्रेला

नेचर से जोड़े रखने वाले अहसास से भरा ये पाम ट्री के बड़े पत्ते जैसा फोल्डिंग छाता भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खासतौर पर उन लोगों के लिए जिन्हें हर चीज हटके चाहिए होती है।

कहां गुम हो गई कांटा लगा की यह DJ डॉल लड़की

ग्राफिक्स छाते

ग्राफिक्स वाले छाते इस समय खूब पसंद किए जा रहे हैं। ये हर ऐज ग्रुप के लिए लाए गए हैं और इनमें आपको लाइट कलर से लेकर डार्क कलर्स के छाते भी मिल जाएंगे। इसमें खास पसंद किए जा रहे हैं आसमानी, नीला, गुलाबी और हरे रंग का छाता।

अंडरवर्ल्ड के डर से छोड़ दिया बॉलीवुड आखिर कौन है यह अभिनेत्री

मल्टी कलर अंब्रेला

अगर आपको कुछ डिफरेंट डिजाइन में मल्टी कलर छाता चाहिए, तो आप इनको डिमांड के आधार पर तैयार कर सकते हैं। इस तरह के छातों में बनाए गए प्रिंट और कलर कलर आसानी से खराब नहीं होते हैं।

सलमान-अक्षय के बॉडी ट्रेनर की मौत पर कोई नहीं पंहुचा

फ्लावर प्रिंट वाले छाते

इस बारिश में स्टाइलिश और ब्राइट दिखना है तो डेजी के फूल जैसे ये ब्राइट कलर्स में मिलने वाले स्टाइलिश छाते परफेक्ट हैं। ये आपको अपने डिजाइन के चलते फूलों के साए में चलने का अहसास कराते रहेंगे।

जब मल्लिका शेरावत का हुआ MMS वायरल

ट्रांसपैरेंट छाते

अगर आप हैं कुछ इमोशनल और डे ड्रीमर तो आपके सिर पर खुले आसमान का अहसास देने वाले ये छाते आपके लिए ही बने हैं।

VIDEO: यहाँ होता है 10 रुपए में लड़की का सौदा

स्वॉर्ड अम्ब्रेला

जी हां ये है आपको रॉयल फील कराने वाला छाता जिसे अगर आप फोल्ड करके हाथ में कैरी करेंगे तो लगेगा जैसे तलवार लिए कोई राजा आ रहा हो और बारिश हो या धूप लगे तो छाता तो है ही।

VIDEO: अमिताभ के साथ PAA मूवी में तरुणी सचदेव की विमान दुर्घटना में मृत्यु

कीमतें में भी कम

इनकी किमतें भी ऐसी हैं, जिसे आम आदमी आसानी से खरीद सके। बच्चों के छातों की कीमत 150 से 200 रुपये तक है। वहीं, बड़ों के लिए 200 से 500 रुपये तक में कई वैरायटी में छाते मिल जाएंगे।

इन बातों का ख्याल

आप जो भी छाता खरीदें उसकी लंबाई 10 या 11 इंच हो तो वह पकड़ने में सुविधाजनक रहेगा।

छतरी की गोलाई अच्छी होनी चाहिए ताकि शरीर को पूरी सुरक्षा मिल सके।

छाते का हैंडल आरामदायक होना चाहिए और इतना चिकना नहीं होना चाहिए कि देर तक पकड़ने पर फिसलने लगे।

VIDEO: मुंबई का असली स्पाइडर-मैन बच्चे की बचाई जान

कुछ लोगों को लगता है कि छाता अगर महंगा है तो अच्छा ही होगा लेकिन ऐसा ही हो, जरूरी नहीं। दाम देखकर नहीं छाता देखकर छाता लें।

छाते के शाफ्ट का मजबूत होना सबसे जरूरी है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE