Home Business NOKIA का यह स्मार्टफोन हुआ लांच कीमत 36,999 RS.

NOKIA का यह स्मार्टफोन हुआ लांच कीमत 36,999 RS.

0
NOKIA का यह स्मार्टफोन हुआ लांच कीमत 36,999 RS.
This smartphone of NOKIA launched the launch price 36,999 RS

This smartphone of NOKIA launched the launch price 36,999 RS

सबगुरु न्यूज़: HMD ग्लोबल ने भारत में अपना नया एंड्रॉयड स्मार्टफोन Nokia 8 लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने सबसे पहले लंदन में लॉन्च किया था। कंपनी ने इसकी कीमत 36,999 रूपये रखी है।

इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट सहित ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा। फोन की बिक्री 14 अक्टूबर से शुरू होगी। कंपनी ने ऐलान किया है कि बहुत जल्द Nokia 8 में Android Oreo दिया जाएगा। इस फोन के चार कलर वेरिएंट टेम्पर्ड ब्लू, स्टील, पॉलिश्ड ब्लू, पॉलिश्ड कॉपर में उपलब्ध होंगे।

VIDEO: इन अभिनेत्रियों क़ो मेकअप नें बना दिया विनाशकारी

Nokia 8 स्मार्टफोन में 5.3 इंच की आईपीएस एलसीडी क्वॉड एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्साल 5 से प्रोटेक्टेड है। इस फोन में रियर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें दोनों रियर कैमरा 13-13 मेगापिक्सल का है। जबकि सेल्फी के लिए भी 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

VIDEO: प्रियंका क़ो मीडिया क़े सामने KISS करा इस एक्टर नें

कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला डुअल साइट वीडियो फीचर दिया गया है जिसके जरिए एक साथ फ्रंट और रियर कैमरे का इस्तेमाल किया जा सकता है। यानी कि डिस्प्ले पर दोनों तरफ के विजुअल देखे जा सकेंगे। कंपनी ने इसे Bothie का नाम दिया है। Nokia 8 स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। जिसे एसडी कार्ड से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें पावर के लिए 3090mAh की बैटरी दी गई है।

VIDEO: देखें मनुष्य को पिन्जरे मै क़ैद जानें क्यों रखा हुआ हैं क़ैद

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE