Home Business PANASONIC का यह स्मार्टफोन हुआ लांच कीमत 8,999 RS.

PANASONIC का यह स्मार्टफोन हुआ लांच कीमत 8,999 RS.

0
PANASONIC का यह स्मार्टफोन हुआ लांच कीमत 8,999 RS.
This smartphone of PANASONIC has started launch price 8,999 RS

This smartphone of PANASONIC has started launch price 8,999 RS

सबगुरु न्यूज़: Panasonic ने पिछले महीने अपनी Eluga स्मार्टफोन सीरीज के तहत तीन फोन को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी इसी सीरीज के एक और स्मार्टफोन Panasonic Eluga Ray 500 को लॉन्च करने वाली है। वेबसाइट पर फोन की कीमत के बारे में बताया गयी है कि जिसकी कीमत 8,999 रूपये है। हालांकि अभी यह फोन सेल के लिए उपलब्ध नहीं है लेकिन आगामी 21 सितंबर से बिग बिलियन डे सेल के तहत इसकी खरीदारी शुरू होगी।

ये हैं दुनिया की सबसे महँगी कार, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Panasonic Eluga Ray 500 स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। जिसका रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। जिसे एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कॉलेज में लड़कियों ने करा HIP-HOP डांस, सब हुए इनके दीवाने

फोन में 1.25GHz ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन की खासियत है कि इसमें डुअल कैमरा दिया गया है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। जबकि फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में पावर के लिए दमदार 4000mAh की बैटरी दी गई है।

जानिए ऐसे अविष्कारों के बारे में जो दुनिया बदल सकते थे

PANASONIC ELUGA RAY 500 गैलरी

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE