Home Breaking VIVO का ये स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच 15 सितंबर से होगा उपलब्ध

VIVO का ये स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच 15 सितंबर से होगा उपलब्ध

0
VIVO का ये स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच 15 सितंबर से होगा उपलब्ध
This vivo smartphone will be available in India from September 15

This vivo smartphone will be available in India from September 15

सबगुरु न्यूज़: चीनी स्मार्टफोन कंपनी vivo ने अपने नये मॉडल V7 Plus को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये फोन कंपनी ने खासतौर पर सेल्फी के दीवानों के लिए बनाया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है 24 मेगा पिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा।

श्रद्धा कपूर ने शेयर करा अपना हॉट वर्कआउट, देखें वीडियो

सेल्फी कैमरे को उम्दा बनाने के लिए इसमें 2.0 अपर्चर और सेल्फी सॉफ्ट लाइट तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। बात अगर इसके रियर कैमरे की करें तो वो 16 मेगापिक्सल का है। इस फोन में आपको 5.99 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलेगा।

इस तरह करें लड़की को प्रोपोज़, मना नहीं कर पाएगी

बात अगर फोन के प्रोसेसर की करें तो इसमें ऑक्टा कोर का इस्तेमाल किया गया है जो वी 7 प्लस को स्मूथ चलने में मदद करेगा| वी 7 प्लस मॉडल के अगर मेमोरी की बात करें तो इसमें 4 जीबी रैम है और इंटरनल मेमोरी 64 जीबी दी गई है। आप एक्सटर्नल मेमोरी कार्ड इस्तेमाल कर इसकी क्षमता को 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

ये हैं टॉप व्हाट्स एप स्टेटस

बात अगर फोन के कनेक्टिविटी की करें तो वीवी वी 7 प्लस में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूछ वी 4.2 जीपीएस, माइक्रो यूएसबी, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और एफएफ रेडियो शामिल है। फोन में आजकल सबसे बड़ी समस्या बैकअप की होती है। फोन ज्यादा देर तक बिना चार्ज किए चलता रहे इसलिए कंपनी ने इसमें 3225 एमएच की बैट्री का इस्तेमाल किया है।

बीच सड़क इस लड़की ने करा हॉट डांस, देखें वीडियो

भारत में इस फोन की कीमत 21 हजार 990 रुपये रखी गई है। 15 सितंबर से ये फोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। फोन तीन रंग गोल्ड, मैट ब्लैक और रोज गोल्ड में मिलेगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE